आने वाले साल आईपीएल मैच में 10 टीमों की हिस्सेदारी हो सकती है. अब इन खबरों के बीच सुरेश रैना (Suresh Raina) ने चौकाने वाली बात कही है, जिसके सुनकर हर कोई हैरान रह गया. बता दें कि जैसे ही इंटरनेशनल क्रिकेट में धोनी (MS Dhoni) के संन्यास लिया था उसके बाद ही रैना ने भी क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. अब ऐसा ही कुछ करने का हिंट फिर से सुरेश रैना ने देना शुरु कर दिया है. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि आईपीएल में भी वो ऐसा ही कुछ करने जा रहे हैं.

सुरेश रैना ने किया खुलासा

बता दें कि सुरेश रैना (Suresh Raina) और एमएस धोनी (MS Dhoni) ने चेन्नई सुपर किंग्स टीम के लिए खेला है. लेकिन बीते साल किसी कारणवश रैना ने आईपीएल से नाम वापस ले लिया था. फिर सीएसके की तरफ से ही वापसी भी की . अब रैना ने कहा है कि अगर धोनी ने आईपीएल के अगले सीजन में आते हैं, तो वो भी नहीं खेलेंगे.

धोनी खेलेंगे तो ही खेलेंगे रैना

इंटरव्यू में बात करते हुए सुरेश रैना (Suresh Raina) ने कहा कि, ‘मेरे पास अभी चार-पांच साल बाकी हैं. इस साल हम आईपीएल खेल रहे हैं और अगले साल से वो दो और टीमें के लिए खेलेगें. मैं जब तक खेलूंगा, सीएसके की ओर से ही उतरूंगा. मुझे ये उम्मीद है कि इस साल हम अच्छा करेंगे.

इसके आगे धोनी ने कहा कि, ‘अगर धोनी भाई आइपीएल का अगला सीजन नहीं खेलते हैं तो मैं भी नहीं खेलने वाला हूं. साल 2008 से ही हम चेन्नई की टीम के लिए खेलते आ रहे हैं. अगर हम इस साल हम खिताब को जीतते हैं तो मैं अगले सीजन में भी उनको खेलने के लिए मनाने का प्रयास करूंगा. मैं पूरा प्रयास करूंगा कि धोनी भाई मान जाएं, लेकिन अगर वो नहीं खेलते हैं तो फिर मुझे नहीं लगता है कि मैं आइपीएल में किसी और टीम की तरफ से खेलने उतरूंगा’.

कब शुरु होगा आईपीएल

कोरोना के कारण बीते 4 मई को आईपीएल 2021 (IPL 2021) को स्थगित कर दिया गया था. फिर से इसको सितंबर में शुरु किया जाएगा. फाइनल मैच अक्टूबर में होना है. ये मैच 17 सितबंर से शुरु होने वाले हैं और फाइनल मुकाबला 15 अक्‍टूबर को खेला जाएगा.

इसे भी पढ़ें-महिला क्रिकेटर के बाउंड्री कैच पर फिदा हुईं Actress swara bhaskar, तारीफ में किया ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here