Sunday, January 24, 2021
Home खेल नए साल पर इस स्टार क्रिकेटर ने हार्दिक पंड्या की तरह की...

नए साल पर इस स्टार क्रिकेटर ने हार्दिक पंड्या की तरह की सगाई, मंगेतर है मॉडल

साल 2021 की शुरुआत हो चुकी है और इस नई शुरुआत के साथ लोगों ने भी जीवन की नई शुरुआत की है. जिस तरह भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने साल 2020 की शुरुआत में एक्ट्रेस नताशा स्‍टानकोविच (Natasa Stankovic) के सामने अपने प्यार का इजहार कर सगाई की थी. ठीक उसी तरह इंग्‍लैंड के दिग्‍गज गेंदबाज स्‍टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) ने साल 2021 का स्वागत किया है. इसके बाद से सोशल मीडिया (Social Media) पर फैंस उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं. तो आइए मिलवाते हैं आपको स्टार क्रिकेटर की मंगेतर से.

सगाई से नए साल का आगाज
स्टार क्रिकेटर स्‍टुअर्ट ब्रॉड की मंगेतर मॉडल है और कपल ने सगाई का ऐलान सोशल मीडिया पर किया. शेयर की गई तस्वीर में ब्रॉड अपनी मंगेतर मोली किंग को लिप किस करते नजर आ रहे हैं. तस्वीर शेयर करते हुए क्रिकेटर ने कहा 2021 की शुरुआत करने का सबसे सही तरीका.stuart broad propose mollie king जिस पर मोली ने लिखा हजार बार हां, मैं अब भी इस पर भरोसा नहीं कर पा रही हूं. ये साल की जादुई शुरुआत है और अब आपके साथ आगे के साल बिताने का इंतजार नहीं कर सकती.stuart broad mollie king2018 में हुए थे अलग
वैसे कपल की पहली मुलाकात मार्च 2018 में हुई थी और कुछ महीनों के बाद दोनों उसी साल अलग हो गए थे. तब भी इनके रिलेशनशिप की चर्चा जोरो पर थीं. हालांकि बाद में यानि फरवरी 2019 में दोनों फिर से साथ हुए औरstuart broad mollie king 2021 बिना देरी किए 2021 की शुरुआत सगाई से कर दी. अब तो फैंस को इनकी शादी का इंतजार है. हार्दिक की तरह नए साल का आगाज करने पर कई लोगों का कहना है कि, हो सकता है ब्रॉड इसी साल शादी करके पिता बन जाएं.

ये भी पढ़ेंः- प्रेग्नेंसी के बाद हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा ने कैसे घटाया वजह, अब किया खुलासा

Most Popular