रिया पर इस स्टार गेंदबाज की भविष्यवाणी हुई सच साबित! 6 साल पहले किया था ट्वीट

60

सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) केस अब हर दिन उलझता ही जा रहा है. इस बीच तेज तर्रार स्टार गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) काफी सुर्खियों में बने हुए हैं और माना जा रहा है कि, इन्होंने 6 साल पहले ही रिया का जिक्र करते हुए भविष्यवाणी कर दी थी. जोफ्रा आर्चर वही खिलाड़ी हैं जो साल 2019 में इंग्लैंड (England) में हुए वर्ल्ड कप (ICC World Cup) के दौरान भी अपने ट्वीट्स को लेकर चर्चाओं में आए थे. उस दौरान उनके पुराने ट्वीट वायरल हुए थे और लोगों ने कहा था कि, वह आने वाले सालों का जिक्र पहले ही कर चुके होते हैं. क्योंकि, उनके ट्वीट मौजूदा हालातों पर भी पूरी तरह सही साबित होते नजर आते हैं. इस बार आर्चर का 6 साल पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने रिया का जिक्र किया हुआ है.

6 साल पहले ऑर्चर का रिया पर ट्वीट
दरअसल, सोशल मीडिया पर आर्चर का एक ट्वीट काफी वायरल हो रहा है और जो भी इस ट्वीट को देख रहा है वो काफी हैरान है. क्योंकि, इस ट्वीट में रिया (Rhea) का नाम नजर आ रहा है.Jofra Archer tweet भारतीय फैंस तो इस ट्वीट को देखने के बाद आर्चर को भगवान और टाइम मशीन जैसे टाइटल दे रहे हैं. आर्चर ने 16 जुलाई 2014 को एक ट्वीट किया था. जिसमें लिखा था- ‘Rhea and Tessale’.

सुशांत केस पर रिया पर सवाल
इन दिनों भारत में सुशांत केस गरमाया हुआ है और हर कोई रिया चक्रवर्ती पर ही सवाल खड़े कर रहा है. माना जा रहा है कि, रिया ही इस केस की एक इकलौती कड़ी है जो सारा सच बता सकती हैं और जल्द ही सीबीआई भी रिया से पूछताछ करने वाली है. बात अगर आर्चर के ट्वीट की करें तो Tessale का अर्थ है- पर्दे या उस तरह की किसी चीज को एक ढीले गांठ से बांधे जाने रेशमी गुच्छा, आम भाषा में इसे लटकन कह सकते हैं. भारतीय फैंस इस ट्वीट को सुशांत मामले से इसलिए भी जोड़कर देख रहे हैं क्योंकि, सुशांत ने फांसी लगाई थी. ऐसे में कुछ यूजर्स का कहना है कि, उन्हें पहले से इस बारे में पता था. उनके पास टाइममशीन है.

कोहली कब बनेंगे पिता?
आर्चर का ट्वीट वायरल होने के बाद अब लोग उनसे ये भी सवाल कर रहे हैं कि, टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पिता कब बनेंगे? इसके अलावा कुछ यूजर्स का कहना है कि आर्चर के सारे ट्वीट पढ़ने चाहिए. हो सकता है उन्हें कोरोना वायरस कब खत्म होगा इस पर भी कुछ ट्वीट किया हो.

ये भी पढ़ेंः- सुशांत को मिलेगा न्याय, अक्षय कुमार ने पहली बार कही बड़ी बात, अंकिता से लेकर कृति ने जताई खुशी