पाक सेना का बजट बढ़ाने के लिए शोएब अख्तर ने कहा- ‘अल्लाह ने मौका दिया तो मैं घास खाने को तैयार हूं’

51

पाकिस्तान के पूर्व गेंंदबाज शोएब अख्तर इन दिनों फिर सुर्खियों में बने हुए हैं, अमूमन वह अपने बयानों के चलते विवादों में घिरे रहते हैं. हालांकि इस बार उन्होंने पाकिस्तान के निजी चैनल से बातचीत करते हुए कहा कि वह अपने देश की सेना के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। यानि की वो पाकिस्तान जो हर बार सीमा का उल्लंघन करता है, वो पाकिस्तान जिसकी पनाह में हजारों आतंकी पल रहे हैं। अब ऐसे में पाक के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर भी पाकिस्तान की मदद के लिए खुल कर सामने आ चुके हैं, इससे देश-दुनिया में क्या संदेश जाएगा यह जनता भलिभांति समझती है। दरअसल उन्होंने पाकिस्तानी सेना को सुझाव दिया कि सेना के अध्यक्ष को उनके साथ मिलकर देश के हित के फैसले लेने चाहिए। ‘अगर हम एक-दूसरे की बेइज्जती करते रहेंगे तो इसमें नुकसान हमारा ही होगा’।

ये भी पढ़ें:-BCCI पर शोएब अख्तर का फूटा गुस्सा, वर्ल्ड कप और एशिया के रद्द होने का लगाया आरोप

शोएब (Shoaib Akhtar) को लगता है कि उनके सुझाव से सेना का बजट काफी बढ़ सकता है. उन्होंने कहा, ‘मैं आर्मी चीफ से कहना चाहता हूं कि आप मेरे साथ बैठकर फैसले लें. अगर फिलहाल आपका बजट 20 प्रतिशत है तो मैं इसे 60 प्रतिशत तक पहुंचा सकता हूं।

शोएब अख्तर ने चैनल से कहा कि उनके देश की सेना को और ज्यादा बजट की जरूरत है. रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से प्रख्यात इस तेज गेंदबाज ने कहा, ‘अगर अल्लाह मुझे कभी मौका देते हैं तो सेना का बजट बढ़ाने के लिए मैं घास भी खाने को तैयार हूं. सिविलियन लोगों को सेना के साथ मिलकर काम करना चाहिए.’

मालूम हो कि रिटायरमेंट के बाद भी शोएब अख्तर अपने बयानों को लेकर विवादों में घिरे रहते हैं, हाल ही में उन्होंने कारगिल युद्ध में हिस्‍सा लेने का दावा किया था, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर वह काफी ट्रोल किए गए थे। और अब अजीबो-गरीब बयान के चलते सोशल मीडिया पर शोएब अख्तर फिर एक बार अपनी किरकरी करा चुके हैं।

ये भी पढ़ें:-शोएब मलिक की दूसरी पत्नी है सानिया, शादी से 4 दिन पहले ही पहली बीवी को दिया था तलाक