सुशांत के सुसाइड पर बोले- शोएब अख्तर, उनमें थी सेल्फ कॉन्फिडेंस की कमी! सलमान पर लगे बेबुनियाद आरोप

0
103
SUSHANT

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही पूरा देश शोक में डूबा हुआ है. सुशांत के चले जाने का गम परिवार, फैंस उनके करीबी लोग भुला नहीं पा रहे हैं. आज रविवार को सुशांत सिंह की आत्महत्या को पूरे 14 दिन हो गए हैं. हालांकि कई लोगों को अब भी यकीन करा पाना मुश्किल है कि सुशांत अब इस दुनिया में नहीं रहे. अब ऐसे में सुशांत सिंह की मौत को लेकर कई सवाल सोशल मीडिया पर किए जा रहे हैं. उनके फैंस बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटियों को अपने निशाने पर ले चुके हैं, हाल ही में शत्रुघ्न सिन्हा भी नेपोटिज्म के आरोप में घिरे करण जौहर के साथ खड़े नजर आए थे, जिसके बाद से लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. वहीं इस बीच पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने सुशांत सिंह की मौत पर अपना बयान दिया है. उन्होंने एक वीडियो में कहा है कि सुशांत सिंह से उनकी 2016 में मुलाकात हुई थी, इस दौरान “जब मैं उससे मिला था तो मुझे सुशांत सिंह राजपूत में ज्‍यादा आत्‍मविश्‍वास नहीं दिखा था. ईमानदारी से कहूं तो मुझे वह बहुत आत्‍मविश्‍वासी नहीं लगे थे. वह मेरे पास से सिर झुकाए निकल गए.

ये भी पढ़ें:-टीम इंडिया के इस दिग्गज खिलाड़ी को मारने की प्लानिंग कर रहे थे शोएब अख्तर, बनवा ली थी कमरे की डुप्लीकेट चाभी

शोएब ने सुशांत सिंह के आत्महत्या के कदम को गलत बताया है. उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो अपलोड कर पुरानी बातें शेयर की हैं. उन्होंने कहा कि उस समय मेरे एक दोस्‍त ने बताया कि वह एमएस धोनी की फिल्‍म में उनकी भूमिका निभा रहे हैं. मैंने सोचा कि मुझे उनकी एक्टिंग देखनी हैं. वह बहुत ही विनम्र बैकग्राउंड से संबंध रखते हैं और एक बेहतरीन फिल्‍म बना रहे हैं.”

शोएब अख्‍तर ने इस दौरान सुशांत सिंह राजपूत के इस कदम की आलोचना भी की और कहा कि मुश्किलों से घबराना नहीं चाहिए. इसका सामना करना चाहिए. शोएब अख्‍तर ने सलमान खान को निशाना बनाए जाने पर कहा कि बिना सबूत के किसी पर भी आरोप लगाना गलत हैं.” शोएब अख्‍तर के इस वीडियो को 80 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.  इस वीडियो पर उनके फैंस लगातार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें:-सुशांत के निधन के बाद परिवार ने तोड़ी चुप्पी, किया ये बड़ा ऐलान