BCCI पर शोएब अख्तर का फूटा गुस्सा, वर्ल्ड कप और एशिया के रद्द होने का लगाया आरोप

41
Shoaib Akhtar on BCCI

कोरोना महामारी का असर हर फील्ड पर पड़ा है. क्रिकेट जगत भी काफी समय से बंद पड़ा है. लेकिन अब धीरे-धीरे टीमें अपने देश से दूसरे देश में खेलने के लिए रवाना हो रही हैं. फिलहाल इस साल होने वाला वर्ल्ड कप फाइनली रद्द हो चुका है. जिसकी वजह से आईपीएल के 13वें सीजन के आयोजन के होने का रास्ता पूरी तरह से साफ हो चुका है. बताया जा रहा है कि इस बीच बीसीसीआई की ओर से सितंबर के आखिरी हफ्ते से लेकर नवंबर के पहले हफ्ते तक आईपीएल करवाने की योजना बनाई जा रही है. लेकिन ऐसा लग रहा है कि जैसे BCCI के इस कदम से पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) खुश नहीं हैं. शायद यही वजह है कि उनका गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ा हुआ है. यहां तक कि अब बीसीसीआई (BCCI) पर शोएब अपनी भड़ास निकाल रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- टीम इंडिया के इस दिग्गज खिलाड़ी को मारने की प्लानिंग कर रहे थे शोएब अख्तर, बनवा ली थी कमरे की डुप्लीकेट चाभी

दरअसल एशिया कप (Asia Cup) के रद्द होने की वजह से शोएब अख्तर आग बबूला हो गए हैं. उन्होंने सीधा आरोप मढते हुए कहा है कि बीसीसीआई की ओर से अपने पद का इस्तेमाल करते हुए जानबूझकर दोनों टूर्नामेंट को रद्द करवाया गया है. दरअसल अख्तर का ये कहना है कि एशिया कप में भारत और पाकिस्तान आमने-सामने हो सकते थे. बता दें कि अपने बयान में पूर्व तेज गेंदबाज अख्तर ने कहा है कि “एशिया कप का होना जरूरी था.  Shoaib Akhtarये मौका भारत और पाकिस्तान की टक्कर का अच्छा वक्त हो सकता था. उन्होंने ये भी कहा कि इसके कुछ और भी कारण हो सकते हैं, लेकिन मैं अभी ऐसी चीजों के बीच नहीं पड़ना चाहता”.

BCCI की वजह से रद्द हुआ वर्ल्ड कप
बता दें कि विश्व कप टाल देने की वजह शोएब ने बीसीसीआई को करार दिया है. अपने बयान में BCCI पर आरोपों की बौछार करते हुए अख्तर ने कहा कि, “वर्ल्ड कप (World Cup 2020) करवाया जा सकता था. लेकिन बीसीसीआई ने ऐसा होने ही नहीं दिया. इस विश्व कप को रद्द करवाने में बीसीसीआई का ही हाथ है. क्योंकि उन्हें सिर्फ आईपीएल (IPL 2020) से मतलब है, बस उसका नुकसान नहीं होना चाहिए. Shoaib Akhtar बाकी दुनिया में क्या हो रहा है, उसकी उन्हें कोई चिंता नहीं है.” दरअसल कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल भी काफी समय से टलता रहा है. इसी संक्रमण के कारण एशिया कप और वर्ल्ड कप की पहले ही रद्द कर दिया गया है. लेकिन शोएब इसका जिम्मेदार बीसीसीआई को ठहराने में लगे हुए हैं.

ये भी पढ़ें:- सौरव गांगुली के बर्थडे पर वायरल हुआ शोएब अख्तर का ये वीडियो, कहा- जिस आदमी से उसकी पत्नी खुश नहीं है, उसे