South Africa के खिलाफ Shikhar Dhawan को दी जा सकती है वनडे सीरीज की कप्तानी, Rohit Sharma को मिल सकती आराम

भारतीय क्रिकेट टीम औरp ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच 3 मैचों की टी-20 सीरीज खेली जाएगी इसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम को साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम का सामना करना है। साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम की कप्तानी शिखर धवन को दी जा सकती है।

0
253
Team india

Ind vs Sa: भारतीय क्रिकेट टीम इस समय एशिया कप के बाद लेकिन इस समय चेकअप के बाद T20 वर्ल्ड कप की तैयारियों में जुटी हुई है। भारतीय टीम के वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया का सामना करने जा रहे हैं। भारतीय क्रिकेट टीम औरp ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच 3 मैचों की टी-20 सीरीज खेली जाएगी इसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम को साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम का सामना करना है। साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम की कप्तानी शिखर धवन को दी जा सकती है। रोहित शर्मा को टी-20 वर्ल्ड कप से पहले आराम दिया जा सकता है।

धवन कर सकते हैं टीम इंडिया की कप्तानी

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज के बाद भारतीय क्रिकेट टीम को साउथ अफ्रीका की टीम के खिलाफ मैच खेलना है। भारतीय क्रिकेट टीम और साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के बीच पहले तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जाएगी फिर उसके बाद तीन मैचों की वनडे सीरीज भी खेली Shikhar Dhawanजाएगी। तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम की कप्तानी शिखर धवन के हाथों में की जा सकती है। शिखर धवन साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी करते हुए दिखाई दे सकते हैं। कप्तान रोहित शर्मा को इस सीरीज में आराम दिया जा सकता है।

शिखर धवन को टी20 वर्ल्ड कप में नहीं किया गया शामिल

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम ने T20 वर्ल्ड कप के लिए अपने खिलाड़ियों के नाम का ऐलान कर दिया है। भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन को टीम इंडिया की तरफ से टी-20 वर्ल्ड कप में शामिल नहीं किया गया Team Indiaहै। जबकि भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन पिछले कई दिनों से भारतीय टीम की तरफ से खेलते हुए शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। शिखर धवन को एशिया कप में भी टीम इंडिया में नहीं शामिल किया गया था। शिखर धवन ज्यादातर भारतीय टीम की तरफ से वनडे फॉर्मेट में खेलते हुए नजर आते हैं।

Read More-T20 वर्ल्ड कप में इस नंबर पर बल्लेबाजी करना पसंद करेंगे Suryakumar Yadav, खुद दिया बड़ा बयान