Homeखेलइंडियन मॉडल से संबंध बनाने वाले शाहिद अफरीदी को नहीं पसंद है...

इंडियन मॉडल से संबंध बनाने वाले शाहिद अफरीदी को नहीं पसंद है भारतीय सीरियल, देखें वीडियो में क्या दे रहे हैं सलाह

- Advertisement -

इन दिनों पाकिस्तान के एक-एक झूठ की पोल खुल रही है. आए दिन वहां से ऐसी चौंकाने वाली खबरें सामने आ रही हैं, जिसे सुनने और देखने के बाद तो शायद किसी भी मामूली इंसान को शर्म आ जाए. लेकिन दूसरों को नीचा दिखाने में कुछ पाकिस्तानी इस कदर मशगूल हो गए हैं, कि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि टेलीविजन पर किस तरह के बयान दे रहे हैं. बयान ऐसे कि सुनने वाला भी शायद इनके झूठ के नकाब को पढ़ ले.

दरअसल इन दिनों जहां दानिश कनेरिया को लेकर शोएब अख्तर के खुलासे ने पाकिस्तान के झूठे नकाब से पर्दाफाश कर दिया है, तो वहीं पाकिस्तान के क्रिकेटर शाहिद अफरीदी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अफरीदी कहते हुए सुने जा रहे हैं कि मैनें अपनी बेगम को साफ हिदायत दी थी कि वो मेरी बच्चियों को भारतीय सीरियल्स की नौटंकी न दिखाएं, लेकिन वो नहीं मानी, एक दिन जब मैं घर पर आया तो स्टारप्लस का कोई सीरियल चल रहा था, जैसे ही मैनें वो आरती देखी मैनें टीवी को फोड़ दिया था. बता दें कि शाहिद के इस वीडियो की अब जमकर आलोचना की जा रही है

आपको बता दें अभी कुछ वक्त पहले ही अपनी आत्मकथा “गेम चेंजर” में अफरीदी ने इस बात का खुलासा किया था कि वो अपनी बेटियों को बाहर जाकर खेलने से मना करते हैं. इसके साथ ही अफरीदी ने ये भी खुलासा किया था कि सामाजिक और धार्मिक कारणों से अपनी चारों बेटियों अंशा, अजवा, असमारा और अक्सा को वो बाहर जाकर खेलने की इजाजत नहीं देते. उनके मुताबिक, बेटियां अगर इंडोर स्पोर्ट्स में हिस्सा लेना चाहती हैं तो वे स्वतंत्र हैं. यहां तक कि उन्होंने ये भी कहा था कि फेमिनिस्टों लोग उनके फैसले के बारे में जो चाहें कह सकते हैं. हालांकि अफरीदी की इस सोच को लेकर भी काफी आलोचनाएं हुई थीं.

आपको बता दें कि ये वही शाहिद अफरीदी हैं, जो वीडियो में तो भारतीय सीरियल्स का मजाक बना रहे हैं, लेककिन इन्हीं पर एक भारतीय मॉडल के साथ शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगा था. हालांकि शाहिद ने इस बात से साफ इंकार कर दिए थे. दरअसल हम बात कर रहे हैं बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकीं अर्शी खान की. जिन्होंने सरेआम सोशल मीडिया पर ये स्वीकार किया था कि उन्होंने अफरीदी के साथ संबंध बनाए हैं. इसके लिए अर्शी ने बकायदा एक ट्वीट भी किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि, ‘मैंने अफरीदी के साथ शारीरिक संबंध बनाए हैं, फिर क्या? मेरे लिए वह प्यार था.’ अर्शी का ये ट्वीट देखते ही देखते वायरल हो गया था. इसके बाद तो नौबत ये गई कि पाकिस्तान के मौलवी ने अर्शी के खिलाफ फतवा तक जारी कर दिया था.

शाहिद अफरीदी के संबंध से ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इनके खाने के दांत कुछ और हैं, और दिखाने के कुछ और. जो अपनी बेटियों को भारतीय सीरियल देखने से मना करता है, वो भारतीय मॉडल के साथ संबंध बनाने से बिल्कुल नहीं चूकता, लेकिन झूठ इतनी सफाई से बोलते हैं कि इन्हें पकड़ने के लिए मशक्कत करने की जरूरत ही नहीं पड़ती, क्योंकि इन्हीं का झूठ इन्हीं का कोई आदमी खोल ही देता है.

इन सब बातों से साफ है कि अफरीदी एक ओर अपनी बेटियों को तो भारतीय सीरियल देखने तक नहीं देते, लेकिन खुद भारतीय मॉडल के साथ संबंध रखने से परहेज नहीं करते। इससे साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि शोएब अख्तर ने जो दानिश कनेरिया को लेकर खुलासा किया है, उसमें कुछ न कुछ तो सच्चाई रही होगी. ये भी पढ़ें:- धारा 370 हटने पर बौखलाए शाहिद आफरीदी, गौतम गंभीर बोले-अभी PoK बाकी है बेटा

सौजन्य:- यूट्यूब

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here