इस समय इंडिया और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच World Test Championship का फाइनल मैच खेला जा रहा है. 4 दिन में से लगातार दो दिन बारिश होती रही, जिसके कारण खिलाडियों का जीत का सपना अब धुलता दिखाई दे रहा है. इस के कारण क्रिकेट के चहेतों की नाराजगी लगातार सबके सामने आती जा रही है. इसी क्रम में आईसीसी पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग का गुस्सा भी निकल पड़ा है और उन्होंने ट्वीट कर के अपना गुस्सा जाहिर किया है.

क्या था वीरेंद्र सहवाग का ट्वीट

गुस्सा जाहिर करते हुए भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग लिखा कि, ‘बैट्समैन को भी टाइमिंग नहीं मिली ढंग की और आईसीसी को भी.’ अपने इस ट्वीट के माध्यम से वीरेंद्र सहवाग ने आईसीसी को बुरी तरह से खरी खोटी सुनाई है. बता दें कि फाइनल टेस्ट के पहले दिन ही बहुत जोरों से बारिश हो गई थी और खेल पूरा नहीं हो सका था, तो वहीं दूसरे तीसरे दिन भी यही हुआ. दूसरे और तीसरे दिन भी खेल का बारिश ने पूरा मजा खराब कर डाला था. फिर चौथे दिन को पूरी तरह बारिश ने धो ही दिया.

वीरेंद्र सहवाग के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर खलबली मच गयी है. क्रिकेट के सभी फैंस एक्टिव हो गए और आईसीसी पर जमकर अपनी-अपनी भड़ास निकालने लगे. फैंस ने इस बारे में काफी सारे ट्वीट किए हैं..

बारिश के कारण चौथा दिन भी बेकार

पहली पारी में भारतीय टीम ने 217 रन बनाएं और फिर आउट हो गयी. इंडिया टीम की ओर से अजिंक्य रहाणे ने 49 और कप्तान कोहली (Virat Kohli) ने 44 रन की पारी खेली थी. इसकी जवाबी कार्यवाई में में न्यूजीलैंड ने दिन का खेल खत्म होने तक 2 विकेट खोकर 101 रन बना लिए हैं. लेकिन इस मैच के पूरा होने की संभावना काफी कम हैं, क्योंकि चौथे दिन भी बारिश की वजह से एक भी गेंद नहीं फेंकी गई.

इसे भी पढ़ें-इमरान खान को अब फिर आने लगी एटम बम की याद, ऐसे कर रहे ब्लैकमेलिंग