सौरभ गांगुली बने हरभजन सिंह के सेनोरिटा, दोनों ने इस गाने पर किया जबरदस्त डांस, देखें वीडियो

572
harbhajan singh with sourav ganguly dance

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान, जबरदस्त बल्लेबाज और अब बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरभ गांगुली हमेशा से ही अपने प्रोफेशन को लेकर सुर्खियों में रहे हैं. उनके एक-एक रिकॉर्ड और मैदान पर संयम से खेलने की क्षमता को लोग आज भी याद करते हैं. उन्होंने कई बड़े रिकॉर्डों को अपने नाम किया और कई नामुमकिन खेल को मुमकिन में बदलकर दिखाया है. लेकिन आपने उन्हें कभी मस्ती में झूमते या डांस करते हुए शायद नहीं देखा होगा.

दरअसल हाल ही में एक क्विज शो में पहुंचे सौरभ गांगुली अचानक से हरभजन सिंह के सेनोरिटा बन गए और उनके साथ जमकर डांस किया. इस डांस को देखने के बाद वहां पर बैठे लोग भी काफी उत्साहित हो गए, और खुशी से हंसने लगे. बता दें कि सौरव गांगुली बंगाली क्विज शो दादागिरी अनलिमिटेड शो को होस्ट करते हैं और इसी शो में हरभजन सिंह सहित वीरेंद्र सहवाग, वीवीएस लक्ष्मण, मोहम्मद कैफ, जहीर खान और आर अश्विन भी पहुंचे हुए थे. शो के दौरान प्रोफेशन को लेकर स्ट्रिक दिखने वाले सौरभ गांगुली हरभजन के साथ काफी मजाकिया अंदाज में दिखाई दिए.

इस दौरान शो में फेमस सिंगर उषा उथुप भी मौजूद दिखाई दीं. उन्होंने जैसे ही सेनोरिटा गाना शुरू किया, वैसे ही हरभजन थिरकते हुए स्टेज के बीच में आ गए और सौरभ गांगुली के साथ डांस करने लगे. इस दौरान पहले शुरू में सौरभ थोड़े हिचकिचाते हुए दिखाई दिए लेकिन बाद में हरभजन के रंग में रंगे और उनके साथ ताल से ताल मिलाते हुए दिखाई दिए. सौरभ और गांगुली का ये डांस अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे लोग जमकर देख रहे हैं, और पसंद भी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- सौरभ गांगुली के इस फैसले से बौखलाया ये पाकिस्तानी क्रिकेटर, टूर्नामेंट को बताया बकवास, जानें वजह