समंदर किनारे बैठे उदास दिखे Sanju Samson, यूजर्स बोले- ‘यहां भी बेंच पर’

तीन मैचों की टी-20 सीरीज में एक ही मैच खेलने का मौका नहीं दिया गया। जिसके बाद भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन समंदर के किनारे उदास बैठे हुए फोटो शेयर की है।

0
142
Sanju Samson

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम T20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद न्यूजीलैंड के दौरे पर गई है। इस समय भारतीय क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड में तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेल रही है। जिसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज भी खेलनी है। बारिश के चलते भारतीय क्रिकेट टीम ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज में न्यूजीलैंड को हरा दिया है। आपको बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसंन को एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है।

समंदर के किनारे नजर आए संजू सैमसन

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसंन को न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया में शामिल तो किया गया लेकिन उन्हें तीन मैचों की टी-20 सीरीज में एक ही मैच खेलने का मौका नहीं दिया गया। जिसके बाद भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन समंदर के किनारे उदास बैठे हुए फोटो शेयर की है। जो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस बार फोटो में भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन बहुत उदास नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanju V Samson (@imsanjusamson)

यूजर्स कर रहे हैं कमेंट

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसंन की इस तस्वीर पर एक सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा है कि यहां भी बेंच पर। जिसके बाद दूसरे यूजर्स ने लिखा कि बहुत दुख होता है जब आप काबिल हो इसके बाद भी आप को मौका नहीं दिया जाए। इसके साथ एक सोशल मीडिया यूजर्स ने यह भी Comment Commentलिखा कि हम आपको भारतीय टीम का एक नियमित विकेटकीपर के रूप में देखना चाहते हैं। आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन की और भारतीय क्रिकेट टीम के सिलेक्टर्स बिल्कुल भी ध्यान नहीं दे रहे हैं।

Read More-R. Ashwin ने टीम इंडिया के ओपनर्स को बताया T20 वर्ल्ड कप में हार का दोषी, कहा- ‘मैच पावरप्ले के दौरान ही हारे…’