Tuesday, January 31, 2023

दूसरे वनडे के बाद Rohit Sharma का 3 साल पुराना ट्वीट हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, जानिए वजह

भारतीय क्रिकेट टीम को बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने दोनों वनडे मुकाबलों में हराकर सीरीज जीत ली है। दूसरे वनडे मुकाबले के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा की 3 साल पुरानी पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Must read

- Advertisement -

Ind vs Ban: भारतीय क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड के बाद अब बांग्लादेश के दौरे पर गई हुई है। भारतीय क्रिकेट टीम को बांग्लादेश दौरे पर पहले तीन मैचों की वनडे सीरीज और बाद में दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। भारतीय क्रिकेट टीम और बांग्लादेश क्रिकेट टीम के बीच इस समय तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। भारतीय क्रिकेट टीम ने Rohit Sharmaबांग्लादेश क्रिकेट टीम के खिलाफ वनडे सीरीज में खराब प्रदर्शन किया है। भारतीय क्रिकेट टीम को बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने दोनों वनडे मुकाबलों में हराकर सीरीज जीत ली है। दूसरे वनडे मुकाबले के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा की 3 साल पुरानी पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

रोहित शर्मा का 3 साल पुराना ट्वीट हुआ वायरल

- Advertisement -

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा के सोशल मीडिया पर लाखों चाहने वाले हैं। इस समय रोहित शर्मा का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है। इस वायरल ट्वीट को देखने के बाद भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया के सभी लोग रोहित शर्मा को सलाम कर रहे हैं। रोहित शर्मा ने इस ट्वीट में लिखा था कि मैं सिर्फ अपनी टीम के लिए नहीं मैदान पर उतरता हूं, मैं अपने देश के लिए मैदान पर आता हूं। रोहित शर्मा के ट्वीट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं। रोहित शर्मा के ट्वीट का स्क्रीनशॉट बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले के बाद सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बना हुआ है।

बांग्लादेश के खिलाफ चोटिल हुए रोहित शर्मा

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले के दौरान फील्डिंग करते हुए चोटिल हो गए थे। इस दौरान रोहित शर्मा के अंगूठे में गंभीर चोट लग गई थी और उन्हें मैदान से बाहर Rohit Sharmaजाना पड़ा था। जिसके बाद रोहित शर्मा बल्लेबाजी के लिए ओपनिंग पर भी नहीं उतरे थे उनकी जगह पूर्व कप्तान विराट कोहली को मौका दिया गया था। बांग्लादेश के खिलाफ रोहित शर्मा नौवें नंबर पर उतरे थे। चोट के बाद भी रोहित शर्मा ने 28 गेंदों में नाबाद 51 रनों की पारी खेलकर टीम इंडिया को जीत के करीब ला दिया था लेकिन आखिरी गेंद पर 6 रन नहीं मार सके और टीम इंडिया हार गई।

Read More-Rohit Sharma से बांग्लादेश दौरे के बीच छीनी जा सकती है कप्तानी, इस खिलाड़ी को सौंपी जाएगी Team India की कमान

- Advertisement -

More articles

Latest article