Tuesday, January 31, 2023

कैमरा लेकर Yujvendra Chahal ने ड्रेसिंग रूम में की एंट्री तो रोहित ने दिया मजेदार रिएक्शन, सामने आया वीडियो

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि यूजवेंद्र चहल टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम का मुआयना करते हुए नजर आ रहे हैं। तभी रोहित शर्मा और ईशान किशन ने चहल का भरपूर मजाक उड़ाया है।

Must read

- Advertisement -

Yogendra Chahal: इन दिनों भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेल रही है जिसका आज दूसरा मुकाबला खेला जाएगा। वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला रायपुर में खेला जाएगा। इसी बीच बीसीसीआई ने एक बेहद मजेदार वीडियो शेयर किया है इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि यूजवेंद्र चहल टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम का मुआयना करते हुए नजर आ रहे हैं। तभी रोहित शर्मा और ईशान किशन ने चहल का भरपूर मजाक उड़ाया है।

चहल ने की ड्रेसिंग रूम में एंट्री

- Advertisement -

भारतीय टीम आज वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला खेलने वाली है इससे पहले बीसीसीआई ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि चहल कैमरा लेकर टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में घुस जाते हैं। वीडियो की शुरुआत में चहल कहते हैं,”आज हम ड्रेसिंग रूम का सर्वे करवाएंगे चलने इसके बाद कप्तान और उपकप्तान से भी परिचय कराया है। इसके बाद चैनल ईशान किशन से भी मस्ती करते हुए नजर आए ईशान किशन से चहल ने पूछा कि,”आप हमारे दर्शकों को आपके दोहरे शतक के पीछे मेरे योगदान के बारे में बताएंगे?” जिसके बाद ईशान किशन ने मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए कहा,”खेल से पहले उन्होंने मुझे सीरियस होने और समय पर सोने के लिए कहा था। उन्होंने कहा था कि खुद पर विश्वास करो तुम्हें शतक बनाना है लेकिन मैंने उनकी एक भी बात नहीं सुनी। जिसके बाद चहल फिर कहते हैं कि “क्यों मैं वहां मौजूद नहीं था।” जिसके बाद दोनों ठहाका मार कर हंसने लगते हैं।

कप्तान ने भी दिया मजेदार रिएक्शन

कप्तान रोहित शर्मा चहल से हाथ मिलाते हुए कहते हैं ,”अच्छा फ्यूचर है तेरा।” उसके बाद यूज़वेंद्र चहल ने ड्रेसिंग रूम में भ्रमण करते हुए भारतीय टीम का मैन्यू भी दिखाया है। इस वक्त सोशल मीडिया पर यूज़वेंद्र चहल का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More-इंगेजमेंट सेरेमनी में कुछ इस तरह खूबसूरत दिखी Mukesh Ambani की छोटी बहू राधिका,गोल्डन लहंगे में लूटी महफिल

- Advertisement -

More articles

Latest article