MS Dhoni

नई दिल्ली। दो साल के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) एक बार फिर से भारत में आयोजित किया गया था। मगर कोरोना की दूसरी लहर के कारण इस बड़ी लीग को बीच में ही बंद करना पड़ा। आईपीएल 2021 के बायो-बबल में कई खिलाड़ी कोरोना से संक्रमित हो गए थे, जिसके बाद ये बड़ा निर्णय लिया गया। मगर अब यूएई में ये लीग एक बार फिर से शुरू हो रही है।

देखने को मिला धोनी का तूफान

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की अगुआई में चेन्नई सुपर किंग्स ने भी अपनी तैयारी शुरू कर दी है। इस टीम के नेट सेशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फैंस अपने क्रिकेटर एमएस धोनी को फिर से बल्लेबाजी करते देख पाए। धोनी नेट्स में जबरदस्त शॉट लगाते हुए नजर आए। जिस लुक के लिए धोनी का नाम पूरी दुनिया में फेमस है उनका वहीं अंदाज नेट प्रैक्टिस के दौरान नजर आया।

इन खिलाड़ियों ने की प्रैक्टिस

एमएस धोनी (MS Dhoni) के साथ नेट प्रैक्टिस में कई खिलाड़ी भी दिखाई दिए। माही के साथ उनके दोस्त सुरेश रैना के अलावा रोबिन उथप्पा, रुतुराज गायकवाड़, कर्ण शर्मा, दीपक चाहर और केएम आसिफ नेट प्रैक्टिस में बल्लेबाजी और गेंदबाजी करते दिखाई दिए। आईपीएल के शुरू होने में अब एक महीने से भी कम वक्त रह गया है, ऐसे में सीएसके की टीम अपनी तैयारियों को पूरा करने में लगी हुई है।

IPL 2020: MS Dhoni, a real fighter: CSK fans salute Thala as skipper  battles on despite fatigue - Sports News3 बार जीता है ये खिताब

धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में सीएसके ने तीन बार आईपीएल जीता है। सीएसके आईपीएल की सबसे कामयाब टीमों में से एक मानी जाती है। सीएसके ने 2010, 2011 और 2018 में आईपीएल खिताब अपने नाम किया है। साथ ही केवल एक सीजन छोड़कर उन्होंने हर बार प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई भी किया है। इस साल भी धोनी की कप्तानी में ये टीम अपना चौथा खिताब जीतने का प्रयास करेगी।

इसे भी पढ़ें:- बड़ी स्टाइलिश और खूबसूरत हैं नूतन की पोती प्रनूतन, काजोल से है खास रिश्ता