IPL 2021 Jadeja

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (IPL 2021) के दूसरे फेज के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) यूएई में काफी सारी तैयारी करने में जुटी हुई है. चेन्नई की टीम ने अंक तालिका में दूसरे नंबर पर स्थान बनाया और मौजूदा सीजन जीतने की प्रबल दावेदार भी वो है. धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में इस टीम ने अलग जगह बनाई है लेकिन ये बात भी सच है कि बहुत जल्द ही चेन्नई सुपरकिंग्स को नया कप्तान ढूंढना होगा क्योंकि धोनी (MS Dhoni) बहुत ज्यादा हुआ तो एक या दो साल और आईपीएल खेल पाएंगे. हालांकि उनके जाने से पूर्व चेन्नई सुपरकिंग्स के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने चेन्नई सुपरकिंग्स का कैप्टन बनने की इच्छा जताई है.

ट्वीट कर जताई ऐसी इच्छा

हाल ही में रवींद्र जडेजा ने चेन्नई सुपरकिंग्स का कैप्टन बनने की मंशा अपने ट्विटर पर एक कमेंट केIPL 2021 : टीम इंडिया में रवींद्र जडेजा को नहीं बुलाया जाता सर, कोच रवि शास्त्री ने किया नए नाम का खुलासा | Ravi shastri reaveals the nick name of ravindra jadeja माध्यम से जाहिर किया है. हालांकि इसके बाद उन्होंने अपने इस कमेंट को डिलीट भी कर दिया. पर चेन्नई के फैंस ने जडेजा के ट्वीट का स्क्रीनशॉट ले डाला और अब वो तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि चेन्नई सुपरकिंग्स के ट्विटर फैन पेज पर सीएसके फैंस आर्मी ने एक ट्वीट के माध्यम से ये पूछा कि आप एमएस धोनी के बाद किसे चेन्नई सुपरकिंग्स का कप्तान देखते हैं, तो इसके जवाब में रवींद्रIPL 2021 : Ravindra Jadeja Has Increased Chennai Super Kings Tension जडेजा ने कमेंट में लिखा कि रवींद्र जडेजा ने इसपर 8 लिखा. ज्ञात हों कि रवींद्र जडेजा की जर्सी का नंबर भी 8 है. जडेजा के इस कमेंट से ये बात तो स्पष्ट हो गयी कि चेन्नई सुपरकिंग्स की बागडोर अपने हाथ में लेना चाहते हैं.

केवल 2 मिनट के अंदर ही जडेजा ने अपने इस कमेंट को डिलीट कर दिया, लेकिन फैंस ने इसका स्क्रीनशॉट भी ले लिया और इस ऑलराउंडर को माही का सही उत्तराधिकारी बताया है. एक फैन नेIPL 2021 RCB vs CSK Mahi bhai ms dhoni told me Harshal patel will be bowling somewhere outside the off-stump says ravindra jadeja - IPL 2021 CSK vs RCB: रविंद्र जडेजा के इसके कमेंट में लिखा कि 7 के बाद 8 नंबर ही आता है. बता दें धोनी की जर्सी का नंबर 7 है और जडेजा के पास 8 नंबर की जर्सी हैं.

इसे भी पढ़ें-हाथ में तमंचा लेकर सोशल मीडिया पर सनसनी फैला चुकीं PRIYANKA MISHRA को मिला जबरदस्त ऑफर