ravindra jadeja

टीम इंडिया के स्टार ऑलरांउडर कहे जाने वाले रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) इन दिनों इंग्लैंड में भारतीय टीम के साथ वक्त बिता रहे है और आने वाले मैच की तैयारी कर रहे है. क्योंकि इसी महीने में World Test Championship का फाइनल न्यूजीलैंड की टीम से होने वाला है. इसी बीच रवींद्र की बेटी निध्याना का आज चौथा जन्मदिन सेलिब्रेट किया गया. बेटी के बर्थडे के इस खास मौके पर रवींद्र ने अपनी पत्नी रीवा सोलंकी (Riva Solanki) के साथ मिलकर बहुत ही पुण्य का काम कराया है.

किया ये नेक काम

बेटी के चौथे जन्मदिन पर जडेजा (Ravindra Jadeja) और उनकी पत्नी रीवा (Riva) ने आर्थिक रूप से कमजोर पांच परिवारों के सेविंग अकाउंट खुलवाए. बता दें कि ये खाते डाक घर में खुलवाए गये हैं. खातों में उन्होंने 10-10 हजार रुपये भी जमा करवाए हैं. दोनों ने ये खाते परिवार की बेटियों के नाम पर खुलवाए हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि जडेजा और उनकी पत्नी ने और भी बेटियों की आगे मदद करने का सोचा है.

2016 में लिए थे फेरे

एक दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद वींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और रीवा (Riva) ने साल 5 फरवरी 2016 को सगाई की फिर कुछ महीनों बाद 17 अप्रैल को शादी भी कर ली. शादी के बाद दोनों के घर एक नन्हीं परी आई, जिसका नाम दोनों ने निद्धया रखा. अक्सर खेल के मैदान में पति जड़ेजा को चीयर करती हुई रीवा नजर आती रहती है.

बीजेपी में थी शामिल

जडेजा (Ravindra Jadeja) की पत्नी रीवा ने कुछ समय पहले ही राजनीति में एंट्री करने की सोची थी, जिसके बाद उन्होंने बीजेपी में शामिल होने का फैसला किया था और हुई भी थी. हाल ही में उन्होंने अपने राजनीति करियर की शुरुआत की. इंजीनियरिंग की पढ़ाई रीवा ने की हुई है. उनके पिता एक व्यापारी हैं.

इसे भी पढ़ें-कामयाबी : यूपी पुलिस के हाथ लगी सफलता, मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किए 9 डकैत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here