Rahul Dravid पाए गए कोरोना पाॉजिटिव, एशिया कप से पहले हैरानी में भारतीय टीम

भारतीय टीम के हेड कोच Rahul Dravid कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अब वह एशिया जा पाएंगे या नहीं जा पाएंगे इस पर अब संशय बन चुका है। भारतीय टीम को आज ही यूएई के लिए निकलना है।

0
196
Rahul Dravid

भारतीय टीम को एशिया कप शुरू होने के पहले ही बड़ा झटका लग गया है। भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अब वह एशिया जा पाएंगे या नहीं जा पाएंगे इस पर अब संशय बन चुका है। भारतीय टीम को आज ही यूएई के लिए निकलना है। एशिया कप इसी शनिवार यानी 27 अगस्त से शुरू होने वाला है और भारत का मैच 28 तारीख से शुरू है।

हेड कोच Rahul Dravid ने लिया था ब्रेक

हाल ही में खत्म हुई सीरीज जो कि वेस्टइंडीज के खिलाफ थी उसके बाद टीम इंडिया के हेड कोच राहुल ब्रेक पर चले गए थे केएल राहुल की अगुवाई में जो टीम के मामले में वनडे सीरीज खेलने पहुंची थी। उसके साथ नेशनल क्रिकेट एकेडमीRahul Dravid के डायरेक्टर वीवीएस लक्ष्मण बतौर कोच वहां पहुंचे थे। राहुल और वीवीएस लक्ष्मण की जोड़ी ने जिंबाब्वे के खिलाफ क्लीन स्वीप किया है। आने वाली 28 तारीख को अपना पहला मैच पाकिस्तान के साथ खेलेगा। ये मैच शाम को 7:30 बजे शुरू होगा।

राहुल द्रविड़ एशिया कप में जा पाते है या नहीं इस पर कुछ कह पाना मुश्किल है क्योंकि वह कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं।Rahul Dravid ऐसे में उनका एशिया कप में जाना ही बड़ा मुश्किल है जब तक वह नेगेटिव नहीं आते हैं और उसके बाद फिट नहीं होतेRahul Dravid हैं। तब तक वह टीम के साथ कनेक्शन नहीं कर पाएंगे। ऐसे में क्या एशिया कप भी राहुल द्रविड़ की जगह वीवीएस लक्ष्मण को टीम के साथ भेजेगा। यह बड़ा सवाल सामने आ रहा है।

इसे भी पढ़ें-Jahaan Chaar Yaar Trailer: दोस्तों संग बिना पति के swara bhasker हुईं गोवा के लिए रवाना, जानें पूरी बात