R. Ashwin ने टीम इंडिया के ओपनर्स को बताया T20 वर्ल्ड कप में हार का दोषी, कहा- ‘मैच पावरप्ले के दौरान ही हारे…’

भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने T20 वर्ल्ड कप में हार का दोषी टीम इंडिया के ओपनर को बताया है।

0
159
Ravichandran Ashwin

Team India: T20 वर्ल्ड कप 2022 अब समाप्त हो चुका है। T20 वर्ल्ड कप 2022 को इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने जीत लिया है। इंग्लैंड क्रिकेट टीम T20 वर्ल्ड कप की विश्व विजेता टीम बन चुकी है। भारतीय क्रिकेट टीम ने टी-20 वर्ल्ड कप में बहुत ही ज्यादा खराब प्रदर्शन किया है।Rohit sharma and KLRahul इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने भारतीय क्रिकेट टीम को T20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल मुकाबले में 10 विकेट से करारी हार देकर उसे बाहर कर दिया था। इसके बाद भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने T20 वर्ल्ड कप में हार का दोषी टीम इंडिया के ओपनर को बताया है।

रविचंद्र अश्विन ने दिया बड़ा बयान

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के सीनियर स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने T20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को लेकर बयान देते हुए कहा है कि हम कभी कभी मैच पावर प्ले में ही हार जाते थे। क्योंकि हम पावर प्ले के दौरान KL Rahul30 का स्कोर बना पाते थे और विपक्षी टीम 60 का स्कोर खड़ा कर देती थी। वहीं पर मैच खत्म हो जाता था। हमने ज्यादातर मैच पावर प्ले में ही हारे और जीते हैं। आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के सीनियर गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन को T20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया की तरफ से खेलते हुए देखा गया है।

टीम इंडिया के ओपनर ने किया खराब प्रदर्शन

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल और भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने T20 वर्ल्ड कप 2022 में बहुत ही ज्यादा खराब प्रदर्शन किया है। भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल T20 वर्ल्ड कप के दौरान बहुत ही ज्यादा खराब प्रदर्शन करते हुए नजर आए हैं। केएल राहुल के साथ भारतीय टीम के Rohit Sharmaकप्तान रोहित शर्मा भी ओपनर के तौर पर खेलते हुए कुछ खास अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। जिसका खामियाजा भारतीय क्रिकेट टीम को वर्ल्ड कप 2022 में झेलना पड़ा है। भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर ने T20 वर्ल्ड कप 2022 में बहुत ही घटिया प्रदर्शन कर टीम इंडिया के फैंस को निराश कर दिया।

Read More-T20 वर्ल्ड कप में Yujvendra Chahal को इस वजह से नहीं मिला एक भी मैच खेलने का मौका, कार्तिक ने किया खुलासा