Monday, January 18, 2021
Home खेल पीएम नरेन्द्र मोदी ने ली सौरव गांगुली के स्वास्थ्य की जानकारी, स्वस्थ...

पीएम नरेन्द्र मोदी ने ली सौरव गांगुली के स्वास्थ्य की जानकारी, स्वस्थ होने की दुआ की

दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार की सुबह बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली से फोन पर बात की और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। प्रधानमंत्री ने सौरव गांगुली की पत्नी डोना से भी बात की। डोना गांगुली प्रधानमंत्री को सौरव के स्वास्थ्य के बारे में बताया। प्रधानमंत्री ने सौरव गांगुली के स्वस्थ होने की कामना की। ज्ञात हो कि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली गांगुली को शनिवार को जिम में वर्क आउट करने के दौरान हाॅर्ट-अटैक आया था। उन्हें वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां उनका इलाज चल रहा है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी वुडलैंड्स अस्पताल में जाकर सौरव गांगुली से मुलाकात की थी। ममता बनर्जी ने अस्पताल के अधिकारियों से भी बात की थी और सौरव के चिकित्सा की जानकारी ली। अस्पताल के बाहर प्रेस को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा था कि सौरव गांगुली ने मुझसे बात की अब उनकी हालत बेहतर है। मैं अस्पताल डाक्टरों का आभार प्रकट करती हूं। बंगाल के राज्यपाल ने भी गांगुली के जल्द ठीक होने की कामना की है।

यह भी पढेंः-भारत के इन निशानेबाजों ने साल 2019 में रचा इतिहास, अब 2020 के ओलंपिक में मारेंगे बाजी

ज्ञात हो कि शनिवार को अचानक गांगुली की तबीयत खराब होने के बाद उनको अस्पताल में एडमिट करवाया गया था। जहां डाक्टरों की टीम ने हाॅर्ट-अटैक की पुष्टि की थी। वुडलैंड्स अस्पताल की ओर से जारी किए गए बयान में कहा गया है कि सौरव गांगुली की हालत अब स्थिर है। उनकी एंजियोप्लास्टी की गई जिसके बाद दिल के नसों में स्टेंट डाला गया। फिलहाल वह बिलकुल ठीक हैं। माना जा रहा है कि उनको पूरी तरह से ठीक होने में 3 से 4 सप्ताह लग सकते हैं।

वुडलैंड्स अस्पताल की सीईओ डॉ रुपाली बासु ने गांगुली के स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए रविवार को बताया कि गांगुली फिलहाल स्वस्थ हैं। उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी जिसमें उनकी धमनी में तीन ब्लॉक पाए गए हैं। डॉ बासु ने कहा कि मेरी उनसे सुबह मुलाकात हुई तथा मैंने उनसे बात भी की। उनके साथ उनकी पत्नी डोना और भाई स्नेहाशीष थे। गांगुली अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं और जब मैं उन्हें देखने पहुंची तो वह नाश्ता कर रहे थे। गांगुली अब स्वस्थ हैं।

यह भी पढेंः-टीम इंडिया के खिलाड़ियों का Video बनाने शख्स को पड़ी गालियां, बोला- माफी मांगता हूं..

Most Popular