Asia Cup से पहले दुबई पहुंचा PAK का ये तेज गेंदबाज, भारतीय टीम ने की मुलाकात

सोशल मीडिया पर पर एक ऐसा वीडियो भी सामने आ रहा है,जिसमें दोनों टीमों के खिलाड़ी आपस में बातचीत कर रहे हैं। पाकिस्तान का एक चोटिल खिलाड़ी चोट लगने के बाद भी दुबई पहुंचा है। इस खिलाड़ी के टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने खास मुलाकात की।

0
425
IND vs PAK

IND vs PAK Asia Cup 2022: एशिया कप (Asia Cup) 27 अगस्त से शुरू होने वाला है। एक बड़े टूर्नामेंट के पहला मैच भारत और पाकिस्तान के खिलाफ होगा। इसके लिए दोनों ही टीमें खूब तैयारी कर रही हैं। तो वहीं सोशल मीडिया पर पर एक ऐसा वीडियो भी सामने आ रहा है,जिसमें दोनों टीमों के खिलाड़ी आपस में बातचीत कर रहे हैं। पाकिस्तान का एक चोटिल खिलाड़ी चोट लगने के बाद भी दुबई पहुंचा है। इस खिलाड़ी के टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने खास मुलाकात की।

क्या है नाम

इस खिलाड़ी का नाम है शहंशाह शाहीन अफरीदी जो कि तेज गेंदबाज है 2022 में पाकिस्तान टीम का हिस्सा नहीं है ।शाहीन अफरीदी दाएं घुटने पर चोट लगने की वजह से बाहर हुए हैं। चोटिल होने के बाद भी वह दुबई पहुंचे। हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया,जिसमें शाहिद अफरीदी भारत के खिलाड़ियों से मिलते नजर आए।

कैसी है हेल्थ

बातचीत के दौरान उन्होंने भारतीय खिलाड़ियों से अपनी हेल्थ के बारे में भी बात की। इस वीडियो में शाहीन अफरीदी, युजवेंद्र चहल, केएल राहुल, विराट कोहली और ऋषभ पंत के साथ दिखाई दे रहे हैं। युज़वेंद्र चहल ने जब उनसे उनकी चोट के बारे में सवाल किया तो उन्होंने बताया कि टी-20 वर्ल्ड कप के पहले वह ठीक हो जाएंगे।अफरीदी पाकिस्तान के दमदार गेंदबाजों में से एक माने जाते हैं।

Read More-Sidharth Malhotra कार में Kiara Advani संग कर रहे थे कुछ ऐसा काम, कैमरे ने किया सब कैद, फिर…