Friday, December 3, 2021

T20 World Cup: इन दो बल्लेबाजों से कांप रहा पाकिस्तान, PAK टीम के कोच ने बताये हाल

Must read

- Advertisement -

T20 World Cup: अपने दोनों वार्मअप मैच टीम इंडिया ने जीत लिए हैं. जिसके बाद सभी लोगों का मनोबल भी सातवें आसमान पर है. 24 अक्टूबर को भारत का महामुकाबला पाकिस्तान से होने वाला है जिस पर सारी दुनिया की नज़रें हैं. दोनों देश के दर्शक इस मैच को लेकर बहुत ही एक्साइटेड हैं. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर और पाकिस्तानी बैटिंग कोच ने भारत के दो बल्लेबाजों को पाकिस्तान के लिए बड़ा खतरा बता दिया है.

पाकिस्तान को इनसे है खतरा

- Advertisement -

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर ने इस बारे में कहा है कि ‘मैंने भारतीय क्रिकेट को बेहद पास से फॉलो किया है. मैंने केएल राहुल को बेहतर होते भी देखा है. जो कि पाकिस्तान के लिए ये बहुत बड़ा संकट हैं. मैंने उन्हें एक लड़के के तौर पर आगे बढ़ते हुए देखा है. मैंने उनका स्ट्रगल भी देखा है और टी20 फॉर्मेट में उसका दबदबा कायम है. मैंने ऋषभ पंत को भी देखा है, वह कैसे गेंदबाजी आक्रमण को ध्वस्त कर सकता है. क्योंकि उन्हें मौका मिला है और वह चीजों को उसी तरह देखता है.’

केएल राहुल

टीम इंडिया के जबरदस्त ओपनर अभी के वर्ल्ड कप में जोरदार फॉर्म में दिखाई दे रहे है. उन्होंने दोनों वार्मअप मैच में शानदार गेम खेले हैं, जब वे अपने में गेम खेलते हैं, तो किसी भी गेंदबाजी क्रम के पसीने छुड़ा देते हैं. उन्होंने आईपीएल 2021 में 600 से अधिक रन बनाये थे. राहुल पारी की शुरुआत में बहुत ही आक्रामक खेल खेलते दिखे थे.

ऋषभ पंत

ऋषभ पंत बड़े विकेटकीपर बल्लेबाज है और उन्होंने अपनी आक्रामक बल्लेबाजी से नाम कमाया है पंत एक हाथ से छक्के लगाने में बड़े माहिर हैं. जिसको देख कर सभी दर्शक बहुत ही रोमांचक होते हैं. डेथ ओवरों में उन्हें रोक पाना बहुत मुश्किल है जब भी वो अपने में होते हैं तो गेंदबाजों की धुनाई करने में उन्हें समय नहीं लगता है. विराट कोहली को पंत से पाकिस्तान के खिलाफ बड़ी पारी की उम्मीद रखी जा रही है.

ये है टी20 वर्ल्ड कप की भारतीय टीम

टी20 वर्ल्ड कप की भारतीय टीम में कैप्टन के तौर पर विराट कोहली , रोहित शर्मा (उप कप्तान), केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर के तौर पर), ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, राहुल चाहर, रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, वरुण चक्रवर्ती, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी खेलने वाले हैं.

स्टैंडबाय रहे श्रेयस अय्यर, अक्षर पटेल और दीपक चाहर
कोच रहे रवि शास्त्री.
मेंटर रहे एमएस धोनी.

इसे भी पढ़ें-Bollywood की सच्चाई का इन एक्ट्रेसेस ने किया खुलासा, सामने आकर हटाया पर्दा

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article