अब वसीम जाफर ने मंगल ग्रह की फोटो शेयर कर बताई पिच की स्थिति

mangle

दिल्ली। भारत-इंग्लैंड सीरीज के बीच माईंडगेम भी तेज हो गया है। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर wasim jafer अपने सोशल मीडिया पोस्ट के लिए काफी चर्चा में रहते हैं। कभी मीम तो कभी अपने सीक्रेट मैसेज के चलते जाफर के ट्वीट्स खूब वायरल होते हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। सीरीज के पहले दो टेस्ट मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए थे। दूसरे टेस्ट के दौरान पिच को लेकर काफी किचकिच हुई थी। इंडियन पिचों को लेकर जाफर ने एक ट्वीट किया है जो खूब वायरल हो रहा है। जाफर ने इस ट्वीट के साथ टीम इंडिया के गेंदबाजों की जमकर तारीफ की है। जाफर ने बताया है कि किस तरह से आर अश्विन, रविंद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, उमेश यादव और ईशांत शर्मा जैसे गेंदबाज किसी भी पिच पर गेंदबाजी कर सकते हैं। जाफर ने मंगल ग्रह की फोटो शेयर की है जो हाल के दिनों में सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई है।

यह भी पढ़ेंः-इस खिलाड़ी के चोटिल होने पर टीम इंडिया के लिए बढ़ा संकट

इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि यह सूखी पिच लग रही है, जिस पर स्पिनरों को मदद मिलेगी। अश्विन, जडेजा को खेलना बहुत मुश्किल होगा। तीन ओवर के बाद गेंद रुककर आएगी। जिसके चलते बूम, शमी, उमेश, ईशांत और सिराज रिवर्स स्विंग से परेशान कर सकते हैं। भारतीय गेंदबाजी अटैक हर कंडीशन के हिसाब से ढल जाता है।

भारत और इंग्लैंड की यह सीरीज कई मायनों में बहुत खास है। इस सीरीज के साथ ही भारत में इंटरनेशनल क्रिकेट की वापसी हुई है और इस सीरीज के रिजल्ट से तय होगा कि आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के पहले सीजन में न्यूजीलैंड के खिलाफ कौन सी टीम फाइनल मैच खेलेगी। अभी भारत, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया तीनों फाइनल की दौड़ में हैं जबकि न्यूजीलैंड फाइनल में पहुंच चुका है।

यह भी पढ़ेंः-जानें दिग्गज सचिन तेंदुलकर की प्रेम कहानी, डाक्टर से पत्रकार तक बनी अंजलि

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *