Wednesday, January 20, 2021
Home खेल टीम इंडिया के खिलाड़ियों का Video बनाने शख्स को पड़ी गालियां, बोला-...

टीम इंडिया के खिलाड़ियों का Video बनाने शख्स को पड़ी गालियां, बोला- माफी मांगता हूं..

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के खिलाड़ी इन दिनों चर्चाओं में बने हुए हैं. सिडनी में तीसरा टेस्ट मैच होना है और इस सिलसिले में टीम के खिलाड़ी जुटे हुए हैं. लेकिन इस बीच जब टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा के साथ शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ, ऋषभ पंत, नवदीप सैनी नए साल के खास मौके पर खाना खाने बाहर निकले तो इनसे एक ऐसी चूक हो गई. जिस वजह से टीम इंडिया सोशल मीडिया पर चर्चाओं में आ गई है. दरअसल, टीम इंडिया के खिलाड़ियों को प्रोटोकॉल के हिसाब से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए आउटडोर रेस्तरां में खाने की अनुमति है और इनकी गलती के कारण अब पांचों खिलाड़ियों को आइसोलेशन में रहना होगा. इसी क्रम में बात करते हैं उस शख्स की जो सोशल मीडिया पर सॉरी कह रहा है.

वीडियो बनाने वाले ने कहा- सॉरी
दरअसल, मेलबर्न के रेस्तरां में भारतीय टीम के खिलाड़ी खाना खाने गए थे इसका पता लोगों को उस वीडियो से चला. जिसने वीडियो बनाया, वीडियो बनाने वाले शख्स का नाम नवलदीप सिंह है जो टीम इंडिया का फैन है. अब इस फैन का कहना है कि उन्हें काफी गालियां मिल रही हैं. इस बारे में उन्होंने बकायदा एक ट्वीट किया है जिसमें लिखा- ‘मुझे गालियां दे रहे हैं, देखो गालियों का फर्क नहीं पड़ता मुझे, हम पंजाबी हैं, दोस्तों के साथ बैठते हैं तो 400-500 गालियां आपस में दे देते हैं. लेकिन मैं सिर्फ इस बात से दुखी हूं क्योंकि मुझे अपने ही देश के खिलाफ बताया जा रहा है. मैं सबसे माफी मांगता हूं और आशा करता हूं जल्द सब ठीक हो जाए.’

बिल चुकाया
टीम इंडिया के पांच क्रिकेटर्स जिस रेस्त्रां में लंच करने गए थे वहां नवलदीप सिंह भी मौजूद थे. जो खुद को टीम इंडिया का बहुत बड़ा फैन बता रहे हैं. जब इन्होंने टीम के खिलाड़ियों को देखा तो इनसे रहा नहीं गया और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. नवलदीप यही नहीं रुके बल्कि उन्होंने एक के बाद एक लगातार ट्वीट्स किे और कहा कि उन्होंने ही खिलाड़ियों के लंच का पेमेंट किया है. इसके अलावा उन्होंने लिखा कि, ऋषभ पंत ने तो उन्हें गले से भी लगाया और यहीं से विवाद शुरू हो गया.

BCCI ने दिया जवाब
टीम इंडिया के खिलाड़ियों पर हुआ विवाद जब बढ़ा तो भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने सारे आरोपों को गलत बताते हुए खबर को ही बकवास करार दिया. बीसीसीआई ने रिपोर्ट्स को निराधार बताया. एक वरिष्ठ अधिकारी ने टीम के खिलाड़ियों के बारे में कहा था कि, मेहमान टीम कोविड-19 नियमों से अच्छी तरह वाकिफ है और टीम द्वारा किसी भी नियम का उल्लंघन नहीं किया गया है.

ये भी पढ़ेंः- नए साल पर 29 साल के गेंदबाज को मिली खुशखबरी, टीम इंडिया में मिली जगह, सिडनी टेस्ट पर सस्पेंस

Most Popular