भारतीय क्रिकेटर ने किया सुसाइड, ‘IPL’ में नहीं मिला था खेलने का मौका

1622

देश में कोरोना संकट के बीच इस बड़ी खबर ने सबको करारा झटका दे दिया है, दरअसल भारतीय क्रिकेट मुंबई क्लब बोर्ड के करन तिवारी ने सोमवार देर रात को खुदकुशी कर ली है। बताया जा रहा है कि वह आईपीएल में (IPL) में सिलेक्ट नहीं होने की वजह से काफी परेशान चल रहे थे। उनकी आत्महत्या की वजह यही बताई जा रही है, इस बारे में उनके दोस्त ने यह जानकारी दी है। 27 वर्ष के करन तिवारी का शव मलाड़ (पूर्व) स्थित घर पर मृत पाया गया है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने ADR (Accidental Death Report) दर्ज की है। कुरार पुलिस के अनुसार थाने में एडीआर दर्ज कर ली है और मामले की जांच की जा रही है। करन को मुंबई का डेल स्टेन (साउथ अफ्रीका के दिग्गज फास्ट बोलर) कहा जा रहा था

ये भी पढ़ें:-कोरोना संक्रमण से भारतीय क्रिकेटर के पिता की मौत, शोक में डूबा खेल जगत, गौतम-सहवाग के थे लोकप्रिय

मृतक करन तिवारी के परिजनों ने बताया कि सोमवार रात 10:30 बजे उनके बेटे के कमरे का दरवाजा अंदर से लॉक था. जब परिजनों ने किसी काम के लिए करन को आवाज दी तो उन्होंने जवाब नहीं दिया. परिवार को शक हुआ तो दरवाजा तोड़ा गया, उस दौरान करन का शव एक सीलिंग फैन से लटका हुआ था। परिजनों ने यह कृत्य देख होश फाख्ता हो गए। पुलिस के अनुसार, करन तिवारी ने गोकुलधाम कोनु कंपाउंड में सुसाइड की सूचना मिली थी। पृथम दृष्टया में मामला सुसाइड का लग रहा है। हालांकि परिजनों के बयान के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है।

पुलिस के अनुसार, 19 सितंबर को यूएई में शुरू होने वाले आइपीएल में नहीं चुने जाने के बाद करन उदास था। करन ने उदयपुर में अपने बेस्ट फ्रेंड को फोन पर कहा था कि वह आत्महत्या करने जा रहा है। दोस्त ने पुलिस को बताया, ‘वह

राज्य टीम में चुने जाने की उम्मीद कर रहा था। वह लगातार इसके लिए कोशिश कर रहा था। वह अपने बोलिग और बैटिंग के वीडियोज भी Whatsapp स्टेटस पर अपलोड करता रहता था। उसका यह कदम उठाना हैरान करने वाला है।

बता दें कि आईपीएल में केवल वही खिलाड़ी हिस्सा ले सकते हैं, जिन्होंने किसी भी आयु वर्ग में राज्य की टीम का प्रतिनिधित्व किया है। करन इस नियम पर खरा नहीं उतरते थे। शायद इसी से निराश होकर उन्होंने खुद को फांसी लगा ली। सोशल मीडिया पर हो कोई उनकी मौत पर दुख जता रहा है। लोग इंस्टा, फेसबुक, ट्विटर के माध्यम से श्रद्धांजलि दे रहे है।

ये भी पढ़ें:-रिया के लिए था जरूरी बाप-बेटे में बनाई दूरी! वकील ने कहा- मौका देख करवाई गई ‘सुशांत की हत्या’