MS Dhoni ex girlfriend raai laxmi getting married

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) अपने शानदार प्रदर्शन के लिए दुनियाभर में फेमस हैं. धोनी की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है, उनके फैंस सिर्फ क्रिकेट से जुड़े फैसले ही नहीं बल्कि धोनी की पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानने के लिए उत्सुक रहते हैं. अब हाल ही में धोनी की एक्स गर्लफ्रेंड राय लक्ष्मी (Raai Laxmi) ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी का ऐलान किया है. जिसके बाद से लोग ये जानने के लिए बेताब हैं कि राय लक्ष्मी का दिल किस पर फिदा हुआ है.raai laxmi Wedding एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया (Social Media) पर सगाई का ऐलान करते हुए बताया कि वह बहुत जल्द अपने पार्टनर के साथ सात जन्मों के बंधन में बंधने वाली हैं. राय लक्ष्मी द्वारा शेयर की गई इस पोस्ट पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं और ढेर सारी बधाईयां दे रहे हैं.

धोनी की एक्स गर्लफ्रेंड की सगाई
इन दिनों इंटरनेट पर लगातार सुर्खियां बटोर रही राय लक्ष्मी (Raai Laxmi) ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट लिखा है. जिसमें उन्होंने लिखा ‘पिछले काफी समय से लोग मुझसे यह सवाल पूछ रहे हैं, इसलिए मैं इसका जवाब दे रही हूं. पहली बात तो ये कि मैं अपना रिश्ता किसी से छुपा नहीं रही. मुझे लगता है कि इससे किसी को मतलब नहीं होना चाहिए कि मेरी जिंदगी में क्या चल रहा है? इसके साथ-साथ मैं प्राइवेसी चाहती हूं.ms dhoni ex girlfriend raai laxmi जी हां, हम लोगों ने कुछ करीबी दोस्तों को न्योता भेजा है. मैं 27 अप्रैल 2021 के दिन सगाई कर रही हूं. यह सब अचानक हुआ है, लेकिन मेरा परिवार खुश है. मैं भी उस इंसान की होने के लिए तैयार हूं, जिसके साथ मुझे पूरी जिंदगी गुजारनी है.’

बता दें, जब धोनी के करियर की शुरुआत हुई थी तभी राय लक्ष्मी के साथ उनका नाम जुड़ गया था. दोनों के अफेयर की खबरों ने खूब जोर पकड़ा था. हालांकि, बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया और धोनी ने साक्षी से शादी कर ली. वैसे दोनों में से किसी ने भी अपने इस रिलेशन पर कभी खुलकर कुछ नहीं कहा. लेकिन राय लक्ष्मी इस मामले पर जरूर एक बार चुप्पी तोड़ चुकी हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी रिपोर्ट की मानें तो, राय लक्ष्मी ने सालों पहले एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने धोनी संग रिलेशन को अपनी गलती बताया था. तब एक्ट्रेस ने कहा था इस बारे में बात करना अब बंद कर देना चाहिए. अब उनकी शादी हो चुकी है और एक बच्ची भी है. एक्ट्रेस का कहना था हो सकता है आप जिस व्यक्ति से आज मिलते हैं उससे कुछ दिन बाद रिश्ता टूट जाए. यही जीवन की रीत है जब चीजें सही नहीं चलती तो आपको आगे बढ़ना ही पड़ता है. फिलहाल एक्ट्रेस के फैंस उन्हें नए जीवन की खूबसूरत शुरुआत के लिए बधाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः- IPL 2021: गौतम गंभीर की भविष्यवाणी, धोनी की CSK पर कह दी इतनी बड़ी बात