MI vs RCB: ‘मैं हूं ना’ के अंदाज में सूर्यकुमार ने अपनी धमाकेदार पारी का मनाया जश्न, देखें वायरल Video

85
suryakumar yadav innings

आईपीएल 2020 (IPL 2020) सीजन के 48वें मैच में आरसीबी (Royal Challengers Bangalore) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की जोरदार टक्कर देखने को मिली. इस रोमांचक मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करते हुए मुंबई इंडियंस ने जीत हासिल की. मैच के हीरो सूर्यकुमार (Suryakumar) घोषित किए गए. इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League 2020) के इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू (RCB) को 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. मुंबई की ओर से मैदान पर उतरे खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने धमाकेदार बल्लेबाजी की. इस मैच में उनके बल्ले से 43 गेंद में 79 रन निकले.

ये भी पढ़ें:- RCB से मुंबई इंडियंस ने छीना जीत का ताज, 5 विकेट से हराकर ‘प्ले ऑफ’ में की शानदार एंट्री

मैं हूं न के अंदाज में मनाया पारी का जश्न
खास बात तो ये रही कि मुकाबले में सूर्यकुमार नाबाद रहे. उनकी इस बैटिंग के दम पर मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) आरसीबी (RCB) को हराने में कामयाब साबित हुई. इसके बाद अपनी इस शानदार पारी का जश्न सूर्यकुमार यादव ने बड़े ही दिलचस्प अंदाज में सेलीब्रेट किया. इसका एक वीडियो भी काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस मुकाबले में हर किसी ने सूर्यकुमार की बैटिंग फॉर्म को देखा. उन्होंने एक बेहतरीन पारी खेली. आरसीबी के गेंदबाजों के खिलाफ उनकी बैटिंग ने सबके होश उड़ा दिए. 79 रनों में सूर्यकुमार ने 10 चौके और तीन छक्के ठोक डाले.

बैंगलुरू के खिलाफ अपनी आक्रामक पारी के सेलीब्रेशन को सूर्यकुमार यादव ‘मैं हूं ना’ के अंदाज में मनाते हुए दिखाई दिए. दरअसल ड्रेसिंग रूम की ओर संकेत देते हुए सूर्यकुमार ने अपनी इस खास पारी का जश्न मनाया. फिलहाल क्रिकेटर का ये नया अंदाज फैंस को अपनी तरफ खींच रहा है. बता दें कि मुंबई और आरसीबी के बीच ये मुकाबला आबु धाबी में बुद्धवार को खेला गया था. जिसमे पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी की टीम ने 6 विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाए थे. इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम ने 19.1 ओवर में ही मैच पर जीत दर्ज कर ली थी.

ये भी पढ़ें:- IPL 2020 से बाहर हुई CSK, इमोशनल होकर साक्षी धोनी ने लिखा ऐसा पोस्ट, जीत लेगा आपका दिल