Mahendra Singh Dhoni की एक्स गर्लफ्रेंड की तस्वीर आई सामने ,खूबसूरती देख लोग बोले यह तो Aishwarya Rai को भी फेल कर रही

धोनी की एक्स गर्लफ्रेंड की कुछ तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी के बारे में तो सभी लोग जानते होंगे लेकिन उनकी एक्स गर्लफ्रेंड के बारे में बहुत कम ही लोग जानते हैं। इनकी गर्लफ्रेंड का खुलासा की फिल्म एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी में हुआ था।

0
319
MS Dhoni

Mahendra Singh Dhoni: भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी आज के समय में किसी के पहचान के मोहताज नहीं है। महेंद्र सिंह धोनी ने अपने करियर में काफी नाम और इज्जत कमाई है महेंद्र सिंह धोनी भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी और कप्तान रह चुके हैं। महेंद्र सिंह धोनी जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं उतना ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। धोनी की एक्स गर्लफ्रेंड की कुछ तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी के बारे में तो सभी लोग जानते होंगे लेकिन उनकी एक्स गर्लफ्रेंड के बारे में बहुत कम ही लोग जानते हैं। इनकी गर्लफ्रेंड का खुलासा की फिल्म एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी में हुआ था। महेंद्र सिंह धोनी की गर्लफ्रेंड की खूबसूरती के आगे ऐश्वर्या राय भी फेल है। आइए जानते हैं महेंद्र सिंह धोनी की गर्लफ्रेंड के बारे में जानते हैं आखिर एमएस धोनी की गर्लफ्रेंड कौन थी।

काफी खूबसूरत थी महेंद्र सिंह धोनी की गर्लफ्रेंड

महेंद्र सिंह धोनी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। माही इस वक्त अपनी पत्नी साक्षी के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ जी रहे हैं। लेकिन आपको बता दें महेंद्र सिंह धोनी की एक गर्लफ्रेंड थी जिसका नाम प्रियंका झा था। प्रियंका झा से महेंद्र MS Dhoniसिंह बहुत प्यार करते थे लेकिन इनकी लव स्टोरी अधूरी ही रह गई। दरअसल आपको बता दें महेंद्र सिंह धोनी की फिल्म में इनकी प्रेमिका प्रियंका झा की कहानी को भी दिखाया गया है। फिल्म में प्रियंका झा का किरदार दिशा पाटनी ने निभाया था। महेंद्र सिंह धोनी की गर्लफ्रेंड प्रियंका झा की दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई थी। जब प्रियंका झा की मौत हुई तो महेंद्र सिंह धोनी विदेशी दौरे पर थे।

 

अधूरी रह गई इनकी प्रेम कहानी

महेंद्र सिंह धोनी और प्रियंका झा की प्रेम कहानी पूरी नहीं हो पाई। जब महेंद्र सिंह धोनी अपने करियर की ऊंचाइयां छू रहे थे तभी उनकी गर्लफ्रेंड की एक दुर्घटना में मौत हो गई और उनकी गर्लफ्रेंड प्रियंका झा उन्हें हमेशा के लिए छोड़ कर चली MS Dhoni गई। इनके जाने पर महेंद्र सिंह धोनी को बहुत बड़ा झटका लगा था। दरअसल आपको बता दें प्रियंका झा खूबसूरती में बॉलीवुड की ऐश्वर्या राय को भी फेल कर दी थी। महेंद्र सिंह धोनी की दिवंगत गर्लफ्रेंड Priyanka Jha की खूबसूरत तस्वीरें तब सामने आई जब महेंद्र सिंह धोनी की फिल्म बनाई गई।

Read more-सैफ की बेटी Sara Ali Khan उस लड़के के साथ बिताने लगी है रातें , जिससे Sachin Tendulkar की बेटी कभी करती थी बेइंतहा प्यार, देखें तस्वीरें…