धोनी फैंस के लिए खुशखबरी, जल्द मैदान पर धमाकेदार वापसी करेंगे माही

0
289
dhoni

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (mahendra singh dhoni) के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। जी हां, जहां अब तक धोनी के क्रिकेट भविष्य को लेकर संन्यास की अटकलें लगाई जा रही थीं तो अब वहीं इन सारे कयासों पर विराम लग चुका है। क्योंकि, 38 साल का दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज क्रिकेट के मैदान पर एक बार फिर से धमाकेदार वापसी करने के लिए तैयार है। बात अगर मीडिया रिपोर्ट्स की करें तो, आईपीएल (IPL) 2020 के लिए धोनी ने अपना प्लान तैयार कर लिया है और अब वह एक बार फिर से शानदार पारी खेलते हुए नजर आएंगे।

थाला के स्वागत के लिए CSK भी तैयार
मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी बताया जा रहा है कि, धोनी 29 फरवरी को चेन्नई पहुंच जाएंगे क्योंकि, चेन्नई सुपर किंग्स (chennai super kings) का ट्रेनिंग कैंप 1 मार्च से शुरू हो जाएगा और आईपीएल के मुकाबले 29 मार्च से खेले जाएंगे। वैसे, अपने थाला के लिए CSK भी पूरी तरह तैयार है और धोनी की वापसी की शानदार तैयारी की गई है।

आपको बता दें, भारत को दो बार वर्ल्ड कप दिलाने वाले धोनी 2019 के विश्व कप के सेमीफाइनल मैच के बाद से ही मैदान से दूर हैं और जब उनके क्रिकेट में वापसी पर सवाल किए गए तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा था कि, ‘जनवरी तक इस बारे में मत पूछो।’

BCCI की कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से भी बाहर हुए धोनी
वैसे धोनी के फैंस को सबसे बड़ा झटका साल 2020 की शुरुआत में लगा था जब 16 जनवरी को बीसीसीआई (BCCI) ने महेंद्र सिंह धोनी को कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से बाहर कर दिया था। पर इसी बीच धोनी ने रांची में अपनी घरेलू टीम झारखंड के साथ अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया था और फैंस को ये जताया था कि, अब वह आगामी इंडियन प्रीमियर लीग के लिए तैयार हैं और बहुत जल्द वापसी भी करेंगे।

अपने करियर का फैसला खुद करेंगे धोनी
जानकारी के लिए बता दें, महेंद्र सिंह धोनी खुद ही अपने क्रिकेट करियर पर फैसला करेंगे। पर अब माना जा रहा है कि, आईपीएल के 13वें सीजन पर धोनी अपना बेस्ट देना चाहते हैं और धोनी के आईपीएल के प्रदर्शन को देखने के बाद ही राष्ट्रीय चयनकर्ता ये तय करेंगे कि, धोनी टी-20 वर्ल्ड कप (T-20 world cup) में हिस्सा लेंगे या नहीं।

क्रिकेट से दूर होकर पत्नी के साथ रोमांस करते नजर आए धोनी, प्यार से साक्षी ने पुकारा Sweetie

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here