सेना की वर्दी में जूते पॉलिश करते दिखे महेन्द्र सिंह धोनी, लोगों ने कहा ‘धन्य हो आप’

0
117
Loading...

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की एक ऐसी हैरतअंगेज तस्वीर वायरल हुई है, जिसे देख हर कोई एक पल के लिए हैरान हुआ। लेकिन, जैसे ही इस तस्वीर की हक़ीकत से लोग रूबरू हुए तो सभी का दिल मंत्रमुग्ध हो गया। दरअसल, इस तस्वीर में महेन्द्र सिंह धोनी एक कमरे में अपने जूते साफ करते हुए दिखें हैं। वहीं, धोनी की इस तस्वीर को देखकर उनके फैंस ने उनके नाम के तारीफों के कसीदे भी पढ़ें। उनके फैंस ने ट्वीट कर धोनी की जमकर तारीफ की। एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि महेन्द्र सिंह धोनी अपने काम में लगे हुए हैं। ये भी पढ़े :दर्द भुलाकर देश के लिए खेलते रहे महेन्द्र सिंह धोनी, अंगूठे में लगी है गंभीर चोट

 

वहीं, एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा कि भारतीय युवा इस महान शख्स से सीखें। डीयर एमस धोनी वी लव यू सो मच।

 

इसके साथ ही एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि ये शख्स भारतीय सेना की वर्दी के योग्य है। मैंने पहली बार देखा है कि किसी सेलेब्रेटी ने इस वर्दी को इतना सम्मान दिया है।

 

इसके साथ ही सेनाध्यक्ष जनरल बिपन रावत ने धोनी का जिक्र करते हुए कहा कि धोनी ने अपनी बैसिक ट्रेनिंग पूरी कर ली है। अब उन्होंने ड्यूटी करने की इच्छा जताई है। जब कोई नागरिक सेना की वर्दी पहनना चाहता है तो उसे तो सेना से जुड़े हर काम को करने के लिए तैयार रहना चाहिए। इसी बीच, महेन्द्र सिंह धोनी का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें सेना को संबोधित करने के दौरान वे गाना गाते हुए भी नजर आ रहे हैं। वे कह रहे हैं कि मैं पल दो पल का शायर हूं। कल कोई और आएगा, जो मुझसे अच्छा खेलेगा।

हमारा यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here