महेंद्र सिंह धोनी ने क्रिकेट से लिया संन्यास? पत्नी साक्षी ने बताई सच्चाई

0
897
Dhoni

पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के क्रिकेट करयिर को लेकर काफी समय से अटकलें लगती रही हैं. लेकिन इस बीच धोनी के संन्यास को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. दरअसल सोशल मीडिया पर #DhoniRetires ट्रेंड कर रहा है. ये खबर देखने के बाद फैंस के होश उड़ने तो लाजमी ही थी. लेकिन इस बात की सच्चाई से धोनी की पत्नी ने पर्दा उठाया है. बता दें कि काफी समय से महेंद्र सिंह धोनी भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे हैं. ऐसे में बार-बार इस तरह की खबरें सामने आती रही हैं कि धोनी संन्यास ले रहे हैं. इसी बीच जब ट्विटर पर #DhoniRetires ट्रेंड हुआ तो लोग हक्का-बक्का रह गए.

ये भी पढ़ें:- इस क्रिकेटर को भारत का बेस्ट कप्तान मानते हैं गौतम गंभीर, गांगुली, धोनी और विराट हैं लिस्ट से बाहर

इन्हीं अफवाहों के बीच अचानक से धोनी की पत्नी की सोशल मीडिया पर एंट्री हुई. जिन्होंने इस खबर को पूरी तरह से झूठ बताया, और साथ ही जिन लोगों ने इस तरह की अफवाह फैलाई उन्हें मुंहतोड़ जवाब भी दे दिया है. दरअसल साक्षी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘यह अफवाह है. Sakshi singhऐसा लगता है कि लॉकडाउन ने लोगों को मानसिक रूप से अस्थिर कर दिया है.’ लेकिन इस ट्वीट के बाद साक्षी ने इसे अपने अकाउंट से डिलीट भी कर दिया था.’

बता दें कि जैसे ही साक्षी की तरफ से इस खबर पर क्लीन चिट मिली उसके बाद तो धोनी के फैंस भी फॉर्म में आ गए, और उन्होंने ट्विटर पर #DhoniNeverRetire ट्रेंड चला दिया. इतना ही नहीं धोनी को अपने दिल में जगह देने वाले दर्शकों ने तो उनके पुराने वीडियो और फोटो भी शेयर करने लगे. Dhoniहालांकि आईपीएल में धोनी की जबरदस्त वापसी होने वाली थी. लेकिन कोरोना के चलते धोनी की तैयारियों पर पानी फिर गया. इसके बाद से धोनी के क्रिकेट करियर को लेकर और भी कई सवाल खड़े होने लगे हैं. फिलहाल धोनी की तरफ से इन अफवाहों पर अभी तक कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आई है.

ये भी पढ़ें:- रोहित शर्मा ने बताए 5 सर्वश्रेष्ठ भारतीय बल्लेबाजों के नाम, विराट-धोनी की जगह इन खिलाड़ियों को चुना