Friday, December 3, 2021

शमी को ट्रोलिंग करने वाले को कोहली ने सुनाया खरी-खरी, टीम की रणनीति पर कही ये बात

Must read

- Advertisement -

दुबई /दिल्ली। T-20 वर्ल्डकप में न्यूजीलैंड बनाम भारत के मैच से पहले कप्तान विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। पाकिस्तान से हार के बाद मोहम्मद शमी की हुई ऑनलाइन ट्रोलिंग के मुद्दे पर विराट कोहली काफी नाराज हुए। कप्तान विराट कोहली ने कहा कि हमारा ध्यान बाहर के ड्रामे पर नहीं है, हम पूरी तरह से मैच पर फोकस कर रहे हैं। विराट बोले कि किसी को भी धर्म के आधार पर निशाने पर लेना पूरी तरह गलत है। उन्होंने कहा कि हम अपना ध्यान खेल पर लगा रहे हैं। कप्तान विराट कोहली ने कहा कि कुछ लोग सोशल मीडिया पर हैं जो अपनी पहचान छिपाकर इस तरह की हरकत करते हैं, वर्तमान में ये रेगुलर हो गया है। ट्रोलिंग करने वालों की जिंदगी का सबसे निचला स्तर है, जब वो किसी को इस तरह से परेशान करते हैं। हम अपने ड्रेसिंग रूम में माहौल को सही रखते हैं और अपने खिलाड़ियों को साथ रखते हैं। बाहर जो भी ड्रामा खड़ा किया गया, वो पूरी तरह से उनकी गलतियों को दिखाता है।

- Advertisement -

विराट कोहली ने दो सीधे शब्दों में कहा कि किसी भी व्यक्ति को उसके धर्म के आधार पर निशाने पर लेना सबसे गलत है। मैंने कभी किसी के साथ ऐसा भेदभाव नहीं किया, कुछ लोगों का सिर्फ यही काम है। अगर किसी को मोहम्मद शमी के गेम में पैशन नहीं दिख रहा है, तो मैं अपना वक्त बर्बाद करना नहीं चाहता हूं। उन्होंने कहा कि हमारा ध्यान सिर्फ खेल पर है।ज्ञात हो कि पाकिस्तान के खिलाफ जब टीम इंडिया की हार हुई थी, तब मोहम्मद शमी को ऑनलाइन काफी ट्रोल किया गया था। बीसीसीआई से लेकर पूर्व क्रिकेटर्स तक ने मोहम्मद शमी के समर्थन में आवाज उठाई थी। अब कप्तान विराट कोहली ने भी खुलेआम अपने खिलाड़ी का साथ दिया है।

virat shami

हार्दिक पंड्या पूरी तरह फिट हैं: विराट कोहली

विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में हार्दिक पंड्या की फिटनेस के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि हार्दिक पूरी तरह फिट हैं। अगर छठे बॉलर की जरूरत पड़ती है तो वह हार्दिक हो सकते हैं या फिर मैं ही हो सकता है। वहीं, शार्दुल ठाकुर को लेकर विराट कोहली ने कहा कि कि वह हमारे प्लान्स में जरूर हैं लेकिन मैच की कंडीशन के हिसाब से प्लेइंग-11 का फैसला किया जाएगा। यह रणनीति का हिस्सा है।

यह भी पढ़ेंः-VIRAT KOHLI ने बाबर को दी बधाई तो रिजवान को लगाया गले, पाकिस्तान बोर्ड ने कही ये बात

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article