किंग कोहली ने रोहित और द्रविड़ को छोड़कर इसके नाम किया अपना 71वा शतक, नाम सुनकर हो जाएंगे हैरान

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली पिछले कई दिनों से अपने करियर की सबसे खराब दौर से गुजर रहे थे। जिस कारण टीम इंडिया के क्रिकेट फैंस विराट कोहली के शतक का बेसब्री से कई दिनों से इंतजार कर रहे थे। लेकिन उन्होंने हाल ही में एशिया कप में अफगानिस्तान के खिलाफ शानदार शतक लगाकर एक बार फिर से अपनी पुरानी फार्म को वापस कर लिया है।

0
192
Virat Kohli

Virat Kohli 71st Hundred: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली आज दुनिया के महान बल्लेबाजों में से एक हैं। लेकिन आपको बता दें कि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली पिछले कई दिनों से अपने करियर की सबसे खराब दौर से गुजर रहे थे। जिस कारण टीम इंडिया के क्रिकेट फैंस विराट कोहली के शतक का बेसब्री से कई दिनों से इंतजार कर रहे थे। लेकिन उन्होंने हाल ही में एशिया कप में अफगानिस्तान के खिलाफ शानदार शतक लगाकर एक बार फिर से अपनी पुरानी फार्म को वापस कर लिया है। लेकिन आपको बता दें कि विराट कोहली ने अपना 71वा शतक भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ को छोड़कर अपने इस करीबी के नाम कर दिया है।

अनुष्का शर्मा के नाम किया अपना शतक

आपको बता दें कि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने एशिया कप टूर्नामेंट में अफगानिस्तान के खिलाफ शानदार शतक लगाकर अपना शतक का सूखा खत्म कर दिया है। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने अपने इंटरनेशनल क्रिकेट का 71वा शतक लगाया है। किंग कोहली इंटरनेशनल क्रिकेट में 3 साल बाद सेंचुरी लगा पाए हैं। रन Virat Kohliमशीन विराट कोहली ने 71वा शतक अपनी पत्नी और बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा अनुष्का शर्मा के नाम किया है। विराट कोहली ने अनुष्का के साथ-साथ अपनी बेटी वामिका के नाम यह शतक लगाया है।

T20 फॉर्मेट में जड़ा पहला शतक

आपको बता दें कि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाफ T20 मैच के दौरान 122 रनों की शानदार शतकीय पारी मात्र 61 गेंदों में खेली है। इस दौरान विराट कोहली ने छह छक्के और 12 चौके लगाए हैं। किंग कोहली का यह T20 फॉर्मेट के इंटरनेशनल क्रिकेट में पहला शतक है। विराट कोहली ने अभी तक T20 क्रिकेट में Virat Kohliशतक नहीं लगाया था। आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम एशिया कप टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है। भारतीय क्रिकेट टीम को लगातार दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा था। जिस कारण भारतीय क्रिकेट टीम एशिया कप टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है।

Read More-Asia Cup 2022: Virat Kohli के फैंस का खत्म हुआ लंबा इंतजार, अफगानिस्तान के खिलाफ किंग कोहली ने जड़ दिया शानदार शतक