बीच मुकाबले में राहुल तेवतिया से भिड़े खलील अहमद, डेविड वॉर्नर से भी हुई तीखी बहस, देखें पूरा Video

605
SRH vs RR

रविवार को आईपीएल सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad ) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच धमाकेदार टक्कर देखने को मिली. एक तरफ जहां हारी हुई बाजी राजस्थान ने जीती तो वहीं इस मैच में एक ऐसा मोड़ भी आया, जब तेवतिया और खलील अहमद (Khaleel Ahmed) आपस में भिड़ गए. ये मुकाबला राजस्थान रॉयल्स (RR) से हैदराबाद (SRH) 5 विकेट से हार गई. इस मैच में राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) हीरो बना दिए गए. क्योंकि तेवतिया ने 28 गेंद पर 45 रनों की धुआंधार पारी खेली थी. लेकिन मैच के बीच फैंस को लड़ाई का एक नजारा भी देखने को मिला था.

ये भी पढ़ें:- IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, ऋषभ पंत टीम से हुए बाहर, जानें वजह

दरअसल मुकाबले का अंतिम ओवर कर रहे खलील अहमद (Khaleel Ahmed) और राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) के बीच अचानक से किसी बात को लेकर भिड़ंत हो गई. इस मैच मे खलील राहुल (Khaleel-Rahul Fight) को धक्का देते भी नजर आए. ऐसे में अब दोनों की बहस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. बता दें कि इस मैच के अंतिम ओवर में राजस्थान को जीतने के लिए कुल 8 रनों की जरूरत थी. इस दौरान क्रीज पर रियान पराग के साथ राहुल तेवतिया दूसरी छोर को संभाल रहे थे. रियान पराग (Ryan porag) ने पहली गेंद खेली और दो रन पूरा किया. इसके बाद दूसरी बॉल पर उन्होंने सिर्फ एक रन लिया. स्ट्राइक मिलने के बाद राहुल तेवतिया ने दो रन लेने के बाद चौथी गेंद पर एक रन लिया.

इसी दौरान खलील अहमद और राहुल तेवतिया के बीच बहस हो गई. हालांकि ये लड़ाई किस मुद्दे को लेकर हो रही थी, इस बारे में कोई जानकारी हाथ नहीं लगी. तभी जैसे ही अगली ही गेंद रियान पराग के पास आई उन्होंने जोरदार छक्का जड़ा. जिसके बाद राजस्थान ने मैच पर जबरदस्त जीत हासिल की. जैसे ही राजस्थान जीती, अचानक से राहुल के पास हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर (David warner) पहुंच गए, और बहस करने लगे. ऐसे में तभी वहां पर खलील अहमद उनसे हाथ मिलाने पहुंचे तो, राहुल तेवतिया का अंदाज काफी गुस्से में दिखाई दिया और वो उंगली दिखाकर उनसे कुछ कहने लगे. लेकिन इसके बाद भी खलील ने तेवतिया को गले से लगा लिया जिसके बाद पूरा गरमाया माहौल अचानक से शांत हो गया.

ये भी पढ़ें:- हारी हुई बाजी में राजस्थान ने पलटा सीन, हैदराबाद को हराकर मैच में हासिल की जबरदस्त जीत