सड़क किनारे बच्चे की बॉलिंग देख जसप्रीत बुमराह के उड़े होश, Video शेयर कर दिया ऐसा रिएक्शन

147
jaspreet

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह अपनी गेंदबाजी के लिए काफी मशहूर है। वह दुनिया भर के दिग्गज गेंदबाजों को टक्कर दे रहे है। इतना ही नहीं, आने वाले हर नए बॉलर के लिए बुमराह प्रेरणा बने हुए है। तभी तो हर बच्चा जसप्रीम बुमराह जैसी गेंदबाजी की नकल करने की कोशिश करता है। अब तक ऐसे कई बच्चों की वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ चुकी है। जो जसप्रीम बुमराह की नकल करते हुए नजर आए है। इसी कड़ी में बुधवार को एक और बच्चे का वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में बच्चा तेज गेंदबाजी कर रहा है। वीडियो को देखने वाले हर शख्स ने इस बच्चे की तुलना जसप्रीम बुमराह से की है। खास बात ये है कि इस वीडियो को देख जसप्रीत बुमराह भी हैरान रह गए।

दरअसल इस वीडियो में बच्चा सड़क किनारे खड़ा होता है और इसी दौरान वह जसप्रीत बुमराह जैसी बॉलिंग करने की कोशिश करता है। खास बात ये है कि बच्चा का ये अंदाज सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आया है। तभी तो महज 5 सेकंड के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लाखों बार देखा गया है। इस वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है। वहीं, जसप्रीत बुमराह ने भी इस बच्चे की वीडियो को रिट्वीट किया है। इस दौरान बुमराह ने बच्चे की जमकर तारीफ की और उसके सफल भविष्य की बात कही। जसप्रीत बुमराह ने वीडियो को रिट्वीट करते हुए लिखा, ‘बच्चे का भविष्य उज्ज्वल दिखता है। जिसके बाद लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे है।

बता दें कि इस वीडियो को 11 अगस्त को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था। इससे पहले भारत, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बच्चे भारत के सुपरस्टार के एक्शन करने से वायरल हुए।

ये भी पढ़ें:-साल 2018-19 में बजा जसप्रीत बुमराह का डंका, सर्वश्रष्ठ क्रिकेटर का मिला खिताब