क्या IPL 2020 में फिर से वापसी कर रहे हैं सुरेश रैना? जानें श्रीनिवासन का बड़ा खुलासा

91
Rina- N. Srinivasan

दुबई से वापस लौटे रैना को लेकर बयानबाजी अभी तक थमी नहीं है. भले ही रैना ने अपने बयान में ये बात साफ कर दी है कि वो परिवारिक मसले की वजह से भारत लौटे है. लेकिन इसके बाद भी उन्हें लेकर अलग-अलग तरह की बातें कही जा रही हैं. इसी बीच एक बार फिर चेन्नई सुपरकिंग्स फ्रेंचाइजी (Chennai superkings franchise) के मालिक एन श्रीनिवासन (N. Srinivasan) ने रैना (Raina) को लेकर बयान दिया है. उनका कहना है कि रैना उनके बेटे जैसे हैं. लेकिन इसके बाद भी मेरा उन पर कोई अधिकार नहीं है. इसके साथ ही अपने बयान में श्रीनिवासन ने ये बात भी स्पष्ट की है कि अब रैना को वापस बुलाने पर विचार कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के नेतृत्व वाली टीम प्रबंधन करेगी.

ये भी पढ़ें:- बड़ी खबर: MS धोनी से विवाद वाले मसले पर सुरेश रैना ने तोड़ी चुप्पी, भारत वापसी की बताई वजह

आपको बता दें कि ये खबर तेजी से सुर्खियों में थी कि बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सुरेश रैना (Suresh raina) की अचानक से भारत वापसी को लेकर काफी ज्यादा गुस्से में थे. लेकिन उनके हाल ही के बयानों को सुनकर ये कहा जाता सकता है कि अभी वो थोड़े शांत हो गए हैं. कहा जा रहा है कि इस बारे में सुरेश रैना ने भी श्रीनिवासन से बात की है. खास बात तो ये है कि श्रीनिवासन को अपना फादर फीगर बताते हुए उन्होंने इस तरफ इशारा भी किया है कि वो शायद टूर्नामेंट में वापसी कर सकते हैं.

दरअसल बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष ने पीटीआई भाषा से रैना के बारे में बात करते हुए कहा मैं उसे अपने बेटे की तरह मानता हूं. दिलचस्प बात तो ये है कि टीम की कामयाबी की वजह यही रही है कि फ्रेंचाइजी ने इस मसले में कभी क्रिकेट से जुड़े मामलों में अपनी नाक नहीं घुसाई. उन्होंने कहा कि इंडिया सीमेंट्स 60 के दशक से क्रिकेट को चलाते आ रहा है, और मैं हमेशा इसी तरह ही टीम के साथ रहूंगा.

इसके बाद जब इस दौरान श्रीनिवासन से रैना की वापसी को लेकर सवाल किया गया तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि देखिये… इस बात को समझने की कोशिश कीजिए कि ये फैसला लेना मेरे अधिकार में नहीं है. इसके साथ ही श्रीनिवासन ने ये बात भी स्पष्ट की कि मैं टीम का मालिक हूं, फ्रेंचाइजी का हूं. लेकिन खिलाड़ियों का मालिक नहीं हूं. टीम हमारी है, लेकिन खिलाड़ी नहीं मैं खिलाड़ियों का मालिक नहीं हूं.

ये भी पढ़ें:- आधी रात रैना के घर हुआ हमला! घटना में अंकल और भाई की हुई मौत, पुलिस से खिलाड़ी ने मांगी ये मदद