गावस्कर के बयान का समर्थन करने उतरे इरफान पठान, अनुष्का पर तंज कसते हुए कर दिया ऐसा ट्वीट

105
Irfan support gavaskar

इंडियन टीम (Indian Team) के ग्रेट बल्लेबाजों और कमेंटेटर की लिस्ट में शामिल सुनील गावस्कर (Sunil gavaskar) अपने विवादित बयान को लेकर लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं. दरअसल हाल ही में किंग्स इलेवन पंजाब और आरसीबी के बीच हुए मुकाबले में कोहली की टीम को काफी बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा था. इस मैच में कप्तान के खराब प्रदर्शन को लेकर गावस्कर ने उनकी पत्नी पर निशाना साधते हुए कहा था कि इन्होंने लॉकडाउन में सिर्फ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की ही गेंद पर प्रैक्टिस किया है. गावस्कर के इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा मचा था. लोगों ने उन्हें काफी खरी-खोटी भी सुनाई थी. एक तरफ कुछ लोग जहां गावस्कर के सपोर्ट में उतरे थे तो वहीं दूसरी तरफ ज्यादातर लोग अनुष्का का साथ दे रहे थे. इसी बीच अब पूर्व गेंदबाज इरफान पठान भी गावस्कर के समर्थन में उतर आए हैं. उन्होंने इशारे में ही अनुष्का शर्मा पर तंज भी कसा है.

ये भी पढ़ें:- विराट के खराब प्रदर्शन पर गावस्कर ने अनुष्का पर किया भद्दा कमेंट, तो भड़की एक्ट्रेस ने लगाई ऐसी लताड़

दरअसल सुनील गावस्कर की टिप्पणी के बाद अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम के जरिए एक लंबा-चौड़ा पोस्ट किया था. जिसमें उन्होंने कई सारी बातें लिखी थीं. साथ ही ये भी कहा था कि मुझे लगता है कि औरों की तरह आपको हमारे प्रति भी सम्मान रखना चाहिए. आखिर कब मेरे नाम को क्रिकेट में घसीटना बंद किया जाएगा. क्या एक खिलाड़ी के खराब प्रदर्शन को लेकर उसकी पत्नी को जिम्मेदार ठहराना सही है. इसके साथ ही अनुष्का ने ये भी लिखा था कि मैं जानती हूं कि बीते कई सालों में हर क्रिकेटर की निजी जिंदगी की आपने रिस्पेक्ट की है, तो आपको ऐसा नहीं लगता कि ऐसा मेरे साथ भी होना चाहिए.

इसी बीच अब क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) भी ट्वीट कर सुर्खियों में आ गए हैं. दरअसल उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, आपकी रिस्पेक्ट करता हूं सुनील गावस्कर सर. बता दें कि ये ट्वीट ऐेसे वक्त में इरफान पठान की ओर से किया गया है जब अनुष्का ने गावस्कर की टिप्पणी पर हमला करते हुए उनके बयान को गलत बताया था.

हालांकि अपने बयान पर गावस्कर ने भी अनुष्का की प्रतिक्रिया के बाद सफाई दी थी. उन्होंने सवाल करते हुए कहा था कि, विराट के खराब प्रदर्शन के लिए उन्होंने कब अनुष्का को जिम्मेदार ठहराया, कहां मैं अनुष्का को दोषी ठहरा रहा हूं, मैंने कब सेक्सिस्ट कमेंट किया, मैं उस दौरान केवल उस वीडियो के बारे में बात कर रहा था, जो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. जाहिर सी बात है कि विराट ने कोई प्रैक्टिस नहीं की थी, उन्होंने जितनी भी प्रैक्टिस की थी वो सिर्फ वही थी.

ये भी पढ़ें:- IPL 2020: विराट कोहली को लगे दो बड़े झटके, मैच भी गंवाया और लग गया भारी भरकम जुर्माना