आईपीएल पर बढ़ा खतरा, बचे मैचों को लेकर बीसीसीआई करने वाली है यह फैसला

दिल्ली। कोरोना की तबाही से इंडियन प्रीमियर लीग पर खतरा बढ़ गया है। खिलाड़ियों के संक्रमण में आने और अम्पायरों के हटने से आईपीएल मैच को लेकर सवाल खड़े हो गये हैं। कोरोना वायरस के बीच आईपीएल को लेकर बीसीसीआई शीघ्र बड़े फैसले लेने वाली है। यह पता चला है कि अब आईपीएल के बाकी बचे हुए मैचों को मुंबई शिफ्ट किया जा सकता है। कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए बीसीसीआई आईपीएल के बचे हुए मैचों को मुंबई शिफ्ट कर सकती है। ज्ञात हो कि अब तक आईपीएल 2021 के 29 मुकाबले खेले जा चुके हैं और इसका फाइनल मैच 30 मई को खेला जाना है। 25 दिन से अधिक यह लीग खेली जानी बाकी है। आईपीएल 2021 का 30वां मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाना था जिसे टाल दिया गया है। सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के क्रिकेटर वरूण चक्रवर्ती और संदीप वारियर को कोरोना पॉजिटिव पाया गया। इन दोनो खिलाडियों के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथन, बॉलिंग कोच लक्ष्मीपति बालाजी और एक बस क्लीनर कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। कोरोना के बढ़ते संक्रमण से आईपीएल के आयोजक संकट में आ गये हैं।

यह भी पढ़ेंः-खतरे में आईपीएल : केकेआर के दो खिलाड़ियों के बाद अब चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ, बालिंग कोच और क्लीनर हुए पॉजिटिव

आईपीएल के बाकी बचे हुए मुकाबले मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम , डीवाई पाटिल स्टेडियम और ब्रेबॉर्न स्टेडियम में कराने की सम्भावना हैं। अभी तक बीसीसीआई की ओर से इसको लेकर कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल 2021 के 10 मैच हो चुके हैं।

जबकि मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के बचे हुए ग्राउंड्स को बाकी टीमें ट्रेनिंग और प्रैक्टिस सेशन के लिए इस्तेमाल कर चुकी हैं। ऐसा माना जा रहा है कि सोमवार को बीसीसीआई ने मुंबई के तमाम होटल में बात की है कि क्या वह फ्रेंचाइजी टीमों के लिए बायो बबल बना सकते हैं। टीमों के रूकने और बायोबबल की स्थिति होने पर टीमों को मुम्बई लाया जाएगा।

यह भी पढ़ेंः-कोरोना का आईपीएल पर कहर : इन खिलाड़ियों के पाॅजिटिव आने पर केकेआर बनाम आरसीबी का मैच रद, टीमें आईसोलेट

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,092,598FansLike
5,000FollowersFollow
5,023SubscribersSubscribe

Latest Articles