खतरे में आईपीएल : केकेआर के दो खिलाड़ियों के बाद अब चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ, बालिंग कोच और क्लीनर हुए पॉजिटिव

दिल्ली। कोरोना का कोहराम आईपीएल को आगोश में लेता जा रहा है। खिलाड़ियों के लगातार कोविड-19 के कोरोना वायरस से ग्रसित होने पर लीग पर तेजी से असर पड़ रहा है। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच खेले जाने वाले मैच को स्थगित कर दिया गया है। सोमवार को मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना था। यह मैच 3 मई की शाम 7.30 बजे से निर्धारित था। आईपीएल 2021 (IPL 2021) से कोरोना वायरस (corona) का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस खतरनाक वायरस ने कोलकाता नाइटराइडर्स के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स के सदस्यों पर हमला बोला है। चेन्नई सुपर किंग्स (cheeni super kings) के सीईओ काशी विश्वनाथन (kashi viswnath), बॉलिंग कोच लक्ष्मीपति बालाजी (laxmipti balaji) और एक बस क्लीनर कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। ज्ञात हो कि फ्रेंचाइजी जो भी सदस्य अभी दिल्ली में हैं वो नेगेटिव हैं। तीन कोरोना पॉजिटिव सदस्यों का सोमवार सुबह दोबारा टेस्ट किया गया लेकिन रिजल्ट में कोई बदलाव नहीं दिखा।

यह भी पढ़ेंः-कोरोना का आईपीएल पर कहर : इन खिलाड़ियों के पाॅजिटिव आने पर केकेआर बनाम आरसीबी का मैच रद, टीमें आईसोलेट

इन संक्रमित सदस्यों को बायो बबल के बाहर 10 दिन तक आइसोलेशन में रखा जाएगा। फिर 2 नेगेटिव टेस्ट के बाद ही, स्वस्थ खिलाड़ी लोग टीम के साथ जुड़ पाएंगे।दूसरी तरफ डीडीसीए कोरोना वायरस के कहर से परेशान है। डीडीसीए के पांच ग्राउंड स्टाफ संक्रमित हो चुके है। रविवार के दिन सभी स्टाफ मैच ड्यूटी पर थे जब राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद का मुकाबला दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में जारी था।

इससे पहले कोलकाता नाइटराइडर्स के दो खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर के कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव आया है। केकेआर और आरसीबी के बीच सोमवार को होने वाला मैच स्थगित कर दिया गया है। अब तक कोरोना के कहर से पांच से अधिक खिलाड़ी और दो अम्पयार लीग से नाम वापस ले चुके हैं।

यह भी पढ़ेंः-आईपीएल पर पड़ रही कोरोना की छाया, पांच खिलाड़ियों के बाद अब इन अम्पायरों ने नाम लिया वापस

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,092,598FansLike
5,000FollowersFollow
5,023SubscribersSubscribe

Latest Articles