IPL ने बदला दो खिलाड़ियों के बीच का रिश्ता, सबकुछ भूल धुरंधरों ने मैदान में कर डाला ऐसा काम

लखनऊ सुपरजाइंट्स के दो खिलाड़ी दीपक हुड्डा और कुणाल पांड्या को गले लगते देखा गया। ज्ञात हो कि यह दो खिलाड़ी भी तय समय में एक दूसरे के कई बार भिड़ चुके हैं

0
689
ipl

बीते दिन सोमवार को आई पी एल 2022 में लखनऊ सुपर जायंटेस और गुजरात टाइटंस के बीच मैच हुआ जिसमें दो खिलाड़ी अपनी दुश्मनी को भूल कर एक साथ दिखाई दिए। एकदम से इन दो खिलाड़ियों के बीच आईपीएल ने दोस्ती ला दी है। असल में इस मैच के दौरान लखनऊ सुपरजाइंट्स के दो खिलाड़ी दीपक हुड्डा और कुणाल पांड्या को गले लगते देखा गया। ज्ञात हो कि यह दो खिलाड़ी भी तय समय में एक दूसरे के कई बार भिड़ चुके हैं और उनके बीच गाली गलौज तक की नौबत आ चुकी है। पर आईपीएल 2022 में इन्होंने अपनी पुरानी दुश्मनी को भूल कर दोस्ती की राह पकड़ ली है।

एक दूसरे के गले लगे धुरंधर

पहली पारी में गुजरात टाइटंस के स्टार खिलाड़ी शुभ नाम गिल ने बिना खाता खोले ही बाहर का रास्ता देख लिया। दुष्मंथा चमीरा की बॉल पर शुभनम आउट हो गए। जहां पर खड़े दीपक हुड्डा ने उनका कैच पकड़ा दीपक हुड्डा ने जैसे यह कैच पकड़ा तो उनके बगल में खड़े कुणाल पांडे ने तुरंत उनको गले लगाया। यह सेलिब्रेश न इसलिए था क्योंकि यह करके दीपक हुड्डा और कुणाल पांड्या ने इतिहास रचा है अब यह दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

बदल गया रिश्ता

दीपक हुड्डा और कुणाल पांड्या को गले लगते देख फैंस को भी काफी खुशी हुई असल में जैसे ही गिल का कैच हुड्डा ने पकड़ा तो वहीं पास खड़े कुणाल पांड्या की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और उन्होंने दीपक को गले लगा लिया, जिसको देखकर सभी लोग हैरान रह गए। आईपीएल ने वो काम कर दिखाया जो बहुत से लोग नहीं कर पाए थे। आईपीएल ने दो दुश्मनों को दोस्ती बदल दिया।कुणाल और दीपक के इस तस्वीर को आईपीएल के ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया गया।

क्यों हुआ था खिलाड़ियों में विवाद

बता दें कि 2021 में दीपक हुड्डा ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के पहले टीम के हट जाने का फैसला किया था। दीपक ने यह आरोप लगाया था कि बड़ौदा टीम के कप्तान कुणाल पांड्या ने उनको गाली दी है और उनका करियर भी खत्म करने की धमकी भी दे दी थी। इसके बाद दीपक ने बड़ौदा से अपना रिश्ता खत्म कर लिया था और राजस्थान चले गए थे। दीपकने आरोप भी लगाया था कि इस समय मैं निराश उदास और दबाव में हूं मेरी टीम के कप्तान कुणाल पांड्या टीम के साथ ही हूं और राज्य के टीमों के सामने मेरे लिए अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं।

Read More –क्रिस रॉक को मुक्का मारने के बाद अब विल स्मिथ को हुआ अपनी गलती का एहसास, दुनिया के सामने किया ऐसा काम