IPL 2020: यशस्वी के तूफानी छक्के ने शारजाह स्टेडियम से गुम कर दी बॉल, देखें शानदार Video

145
yashasvi jaiswal

शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का मैच यूनाइटेड अरब एमिराट्स (UAE) के शारजाह (Sharjah) में हुआ। मैच राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के बीच हुआ है। राजस्थान रॉयल्स को शुक्रवार को दिल्ली कैपिटल्स से हार का सामना करना पड़ा। राजस्थान रॉयल्स ने भले ही दिल्ली कैपिटल्स से हार गई हो लेकिन शुक्रवार को यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) शारजाह स्टेडियम में ऐसी बल्लेबाजी की कि लोग उन्हें देखकर आश्चर्यचकित हो गए। इस शानदार बल्लेबाजी का वीडियो जमकर वायरल हुआ था।

यह भी पढ़े- फिल्मों के लिए रेखा को चुकानी पड़ी थीं बड़ी कीमत, एक्टर ने सबके सामने की ऐसी हरकत, हो सकती थी जेल

यशस्वी जायसवाल ने मैच में कुछ शानदार रन नहीं बनाए लेकिन 11वें ओवर की पहली गेंद पर दिल्ली कैपिटल्स के मार्कस स्टोइनिस के द्वारा गेंदबाजी की गई बॉल पर यशस्वी ने ऐसा तूफानी छक्का जड़ा कि बॉल स्टेडियम के बाहर चली गई। ऐसा पल देख हर किसी की आंखे फटे की फटी रह गई। यहां तक कि, यशस्वी की ऐसी बल्लेबाजी देख मार्कस स्टोइनिस हैरान रह गए थे।

यशस्वी के इस शानदार बल्लेबाजी को देख आज उनकी तारीफ कर रहे हैं। उनकी तारीफ में आकाश चोपड़ा ने लिखा, अंडर 19 खिलाड़ी का मजाक उड़ाने वाले पहले अपने आप से पूछें कि जब वह 19 साल के थे, तब वे क्या कर रहे थे? जिस खिलाड़ी का वो मजाक उड़ा रहे हैं, वो अंडर-19 वर्ल्ड कप में मैन ऑफ द टूर्नामेंट रहा। उसने मुंबई की ओर से लिस्ट ए क्रिकेट में डबल सेंचुरी बनाई।

हालांकि, यशस्वी ज्यादा रन नहीं बना पाए और 13वें ओवर पर 34 रन में सिमट गए, जिन्हें मार्कस ने ही आउट किया। बता दें कि, दिल्ली कैपिटल्स ने 184 रन बनाए थे जिसके जवाब में आरआर को 185 रन बनाने थे लेकिन टीम  19.4 ओवर में 138 रनों पर ही सिमट गई। राजस्थान को शुक्रवार को लगातार चौथी बार हार का सामना करना पड़ा है। राजस्थान रॉयल्स की बल्लेबाजी कमाल की नहीं थी।