IPL 2020: UAE के मैदान में विराट कोहली को लगा डर, बल्ला पकड़ना भी हुआ मुश्किल, जानें क्या है वजह

63
Virat

कोरोना वायरस की वजह से इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (IPL) भारत नहीं बल्कि यूएई में हो रहा है। जिसके चलते आईपीएल की लगभग हर टीम यूएई भी पहुंच गई है और खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस सेशन भी शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने भी अपना अभ्यास शुरू किया। यहां पर विराट कोहली की टीम दुबई के मैदान में जमकर पसीना बहा रही है लेकिन जब विराट कोहली खुद मैदान में अभ्यास के लिए उतरे। तो उनके चेहरे पर डर साफ नजर आया। इतना ही नहीं, विराट कोहली के हाथों से बल्ला तक नहीं पकड़ा जा रहा था। जिसका खुलासा खुद विराट कोहली ने किया है।

दरअसल विराट कोहली ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर फ्रेंचाइजी की वेबसाइट से बातचीत में बेहद ही चौंकाने वाला खुलासा किया। वेबसाइट के अनुसार, विराट कोहली ने कहा कि, ‘ईमानदारी से कहूं तो यह उम्मीद से कही बेहतर रहा है। मैं थोड़ा डरा हुआ जरूर था क्योंकि मैंने पांच महीनों से बल्ला नहीं पकड़ा था लेकिन हां, जैसा मैंने सोचा था यह उससे भी ज्यादा बेहतर हुआ है।’ बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से क्रिकेट पूरी तरह ठप पड़ गया था। जिस वजह से कोई भी खिलाड़ी प्रैक्टिस नहीं कर पा रहा था। ऐसे में लगभग 5 महीने बाद विराट कोहली दुबई में अब प्रैक्टिस सेशन में उतरे। इस दौरान उनका सामना दक्षिण अफ्रीका के महान तेज गेंदबाज डेल स्टेन और टीम निदेशक माइक हेसन से हुआ।

वहीं, इसके आगे विराट कोहली ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान मैंने कई तरह की ट्रेनिंग ली। इसी वजह से अब मैं फीट महसूस कर रहा हूं और इसका फायदा मुझे खेल में हो रहा है। अब मुझे ऐसा लग रहा है कि मेरे पास गेंद को खेलने के लिए काफी समय है और यह मेरे लिए काफी अच्छी बात है। वहीं, अगर सत्र में थोड़ा भारी महसूस करता, तो उससे शरीर ज्यादा हिल नहीं पाता। जिसका असर सीधा दिमाग पर पड़ता है लेकिन जैसा कि मैंने कहा अभ्यास सत्र काफी बेहतर रहा। बता दें कि विराट कोहली की टीम आरसीबी पिछले हफ्ते ही दुबई पहुंची है। यहां पर टीम ने अपना क्वारंटीन टाइम भी पूरा कर लिया है। जिसके बाद अब पूरी टीम नेट पर अपना पसीना निकाल रही है।

ये भी पढ़ें:-विराट-अनुष्का के घर आई खुशियां, सोशल मीडिया पर कप्तान ने किया बड़ा ऐलान