अबु धाबी में IPL का रंगीन नजारा, मुबंई VS चेन्नई सुपर किंग के बीच पहला मुकाबला

71

काफी लंबी अटकलों के बाद क्रिकेट प्रेमियों को आईपीएल का सीजन देखने को मिल ही गया। कोरोना महामारी के चलते ऐसे कयास लगाए जा रहे थे, कि शायद ही इस साल आईपीएल देखने को नसीब होगा। हालांकि एक लंबे इंतजार के बाद दर्शकों के चेहरे पर फिर से खुशी वापस लौट रही है। बता दें कि आज शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का पहला मैच चैन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच दुबई में खेला जा रहा है। मैच से पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट काउंसिल (ICC) ने आईपीएल के सीजन की तैयारियों को लेकर अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो के जरिए आईसीसी ने अबुधाबी स्थित शेख जायद स्टेडियम की झलक दिखलाई है जहां आईपीएल का पहला मैच खेला जा रहा है। इस साल खेले जाने वाला पहला मुकाबला एक तरह से आप पिछले संस्करण के फाइनल की तरह ही ले सकते हैं. (UAE) के तीनों बेहतरीन और शानदार स्टेडियम में इस टूर्नामेंट के मुकाबले खेले जाएंगे। इसकी पूरी तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं।

ये भी पढ़ें:-IPL 2020: उत्तर प्रदेश के कई खिलाड़ियों का मैदान पर दिखेगा जलवा, कानपुर से लेकर मेरठ के खिलाड़ी शामिल

आईसीसी (ICC) ने अपने ट्वीट में लिखा आईपीएल (IPL) का पहला मैच आयोजित करने जा रहा अबुधाबी का शेख जायद स्टेडियम पिछले साल आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप क्वालीफायर मुकाबले का आयोजनस्थल है. स्टेडियम का दौरा करें और सुनें कि खिलाड़ी क्या उम्मीद करते हैं।

मालूम हो कि दुनिया भर के करोड़ों क्रिकेट प्रेमी चेन्नई और मुंबई इंडियंस के मुकाबले का बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. इस मैच का एक बड़ा आकर्षण भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी भी हैं।

इंटरनेशन क्रिकेट से सन्यास लेने के बाद एक तरह से फैंस की उम्मीद ही टूट गयी थी। क्या कभी माही को खेलते देख पाएंगे?

सोशल मीडिया पर कई दिनों तक माही लाइमलाइट में रहे थे। हालांकि अब माही को आईपीएल में खेलता देख फैंस खुशी से झूम उठे हैं। बहराहल शेख जायद स्टेडियम में लोग आईपीएल का लुफ्त उठा रहे हैं। स्टेडियम का नजारा भी लोगों को काफी आकर्षित कर रहा है।

ये भी पढ़ें:-IPL 2020 में दो खिलाड़ी होंगे सबसे बड़े गेम चेंजर, सुनील गावस्कर ने बताया नाम