IPL 2020: क्या CSK की हार की वजह सुरेश रैना हैं? महेंद्र सिंह धोनी ने ठहराया जिम्मेदार

108
MS Dhoni

भारतीय क्रिकेट का सबसे बड़ा त्यौहार इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) यूएई में आयोजित किया गया है। सभी टीमें अपने 6-6 मैच कर चुकी है, जिसमें से 4 मैच चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) गंवा चुकी है। आईपीएल के 21वें मैच में लगातार चौथी बार सीएसके को हार का सामना करना पड़ा। सीएसके फैंस टीम की हार से काफी निराश हैं और कई फैंस का तो मानना है कि सुरेश रैना के मैच छोड़ने की वजह से सीएसके अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही है। बहरहाल, महेंद्र सिंह धोनी से जब खराब प्रदर्शन को लेकर पूछा गया, तो इन्होंने इस पर सफाई पेश की।

यह भी पढ़े- IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स को तगड़ा झटका, मुकाबले से बाहर हुआ स्टार खिलाड़ी

मैच के बाद CSK के कप्तान धोनी ने बताया, ‘बीच के ओवरों में ऐसा फेज था, जब उन्होंने 2-3 ओवर बढ़िया गेंदबाजी की। अगर हम अच्छी बल्लेबाजी करते और 2-3 विकेट लगातार नहीं गंवाते, हमें शुरुआती के 5-6 ओवर में सावधान रहना चाहिए था। सैम कुर्रन ने शानदार गेंदबाजी की और मुझे लगता है गेंदबाजी में हमने अच्छा काम किया, लेकिन बल्लेबाजों ने गेंदबाजों को निराश किया। स्ट्राइक बदलते रहना जरूरी था, लेकिन मुझे लगता है कि आखिरी के कुछ ओवर में बहुत कम चौके-छक्के पड़े।’

धोनी ने आगे कहा, ‘हमें आखिरी के ओवर में कुछ नया सोचना होगा, जब गेंदबाज लगातार बैक ऑफ लेंथ गेंदबाजी करते हैं। वहां हमें बल्लेबाजी में बेहतर करने की जरूरत है और मुझे लगता है कि हमने वो नहीं किया।’ बता दें कि,  कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने सीएसके के लिए 168 रन का लक्ष्य छोड़ा था जिसका सीएसके पीछा नहीं कर पाई और ढेर हो गई। सीएसके के खिलाफ केकेआर ने 20 ओवर में 167 रनों पर ऑलआउट हो गया। जवाब में सीएसके 20 ओवर में पांच विकेट पर 157 रन ही बना सकी।

यह भी पढ़े- अवॉर्ड वापसी को लेकर स्वरा भास्कर ने कंगना पर कसा तंज, एक्ट्रेस ने ऐसे दिया करारा जवाब, हुई बोलती बंद