न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे T20 मैच में ऐसी हो सकती भारतीय टीम की प्लेइंग XI, अश्विन ने इन खिलाड़ियों को दिया मौका

दूसरा मुकाबला 20 नवंबर को खेला जाएगा। इस मुकाबले को लेकर भारतीय टीम के खतरनाक स्पिन गेंदबाज रविचंद्र अश्विन ने टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन बनाई हैं।

0
170
Team India(

Ind vs NZ: T20 वर्ल्ड कप के बाद भारतीय क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड के दौरे पर गई हुई है। भारतीय क्रिकेट टीम को न्यूजीलैंड दौरे पर तीन मैचों की वनडे सीरीज और तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है। भारतीय टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच इस समय 3 मैचों की T20 सीरीज खेली जा रही है। भारतीय क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम Team Indiaके बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया है। जिसके बाद दूसरा मुकाबला 20 नवंबर को खेला जाएगा। इस मुकाबले को लेकर भारतीय टीम के खतरनाक स्पिन गेंदबाज रविचंद्र अश्विन ने टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन बनाई हैं।

अश्विन ने चुनी टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक स्पिन गेंदबाज रविचंद्र अश्विन को न्यूजीलैंड दौरे के लिए आराम दिया गया है। भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक स्पिन गेंदबाज रविचंद्र अश्विन ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की Team IndiaT20 सीरीज के दूसरे मुकाबले के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन चुनी है। भारतीय टीम के खतरनाक स्पिन गेंदबाज रविचंद्र अश्विन ने इस प्लेइंग इलेवन में टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों को मौका दिया है और कई खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखाया है।

न्यूजीलैंड दौरे के लिए सीनियर खिलाड़ियों को दिया गया आराम

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के कई सीनियर खिलाड़ियों को न्यूजीलैंड दौरे से आराम दे दिया गया है। जिस कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज और तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए कई युवा खिलाड़ियों को R. Ashwinमौके दिए गए हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ T20 सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तानी हार्दिक पांड्या के हाथों में R. Ashwin and Virat Kohliदी गई है। हार्दिक पांड्या न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम की कप्तानी करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

दूसरे मुकाबले के लिए अश्विन ने चुनी भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन

शुभमन गिल, ईशान किशन, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर) हार्दिक पांड्या (कप्तान) , दीपक हुड्डा, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल|

Read More-पूर्व दिग्गज Brett Lee ने चुनी T20 वर्ल्ड कप की सबसे खतरनाक प्लेइंग इलेवन, टीम इंडिया के इन 4 खिलाड़ियों को दिया मौका