Asia Cup में भारतीय टीम नई जर्सी के साथ आएगी नजर, पाकिस्तान टीम की भी नई जर्सी हुई लांच

Asia Cup का दूसरा मुकाबला देखने के लिए पूरी दुनिया के क्रिकेट फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन आपको बता दें कि एशिया कप के लिए भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम एशिया कप में नई जर्सी के साथ खेलती हुई नजर आएंगी।

0
591
Asia Cup 2022

इस समय सभी टीम एशिया कप (Asia Cup) को लेकर तैयारियों में जुटी हुई है। एशिया कप 27 अगस्त से शुरू होने जा रहा है। एशिया कप का 27 अगस्त का पहला t20 मैच है। पहला t20 मैच अफगानिस्तान और श्रीलंका के बीच खेला जाएगा। जिसके बाद भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप का दूसरा मुकाबला खेला जाएगा। एशिया कप का दूसरा मुकाबला देखने के लिए पूरी दुनिया के क्रिकेट फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन आपको बता दें कि एशिया कप के लिए भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम एशिया कप में नई जर्सी के साथ खेलती हुई नजर आएंगी।

टीम इंडिया की बदली जर्सी

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम का पहला मुकाबला एशिया कप में 28 अगस्त को है। 28 अगस्त से पहले भारतीय टीम की जर्सी बदल दी गई है। भारतीय टीम अब पुरानी जर्सी में नजर नहीं आएगी। भारतीय टीम एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ अपनी नई जर्सी में खेलती हुई नजर आएगी। भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने नई जर्सी पहनकर फोटोशूट भी करा लिया है। आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम एशिया कप की सबसे सफल टीम है। भारतीय क्रिकेट टीम ने एशिया कप को सबसे ज्यादा बार जीता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team India (@indiancricketteam)

नई जर्सी में नजर आएगा पाकिस्तान

आपको बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम को 28 अगस्त को टीम इंडिया के खिलाफ आईसीसी एशिया कप दूसरा t20 मुकाबला खेलना है। भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच होने वाले टी20 मुकाबले को लेकर सभी लोग बहुत ही ज्यादा उत्सुक हैं। भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान के क्रिकेट टीम के बीच बहुत ही रोमांचक मुकाबला होने जा रहा है। लेकिन एशिया कप से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने अपनी नई जर्सी लांच कर दी है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम टीम इंडिया के खिलाफ नई जर्सी पहनकर एशिया कप में खेलती हुई नजर आएगी।

Read More-Video: Malaika Arora ने जींस के साथ पहनी चूड़ियां, ऐसा डांस देख बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर हो गए मोहित