India vs West Indies: वेस्टइंडीज के खिलाफ T20 के चौथे मैच में इस खिलाड़ी ने बचाया अपने डूबते हुए करियर को, कर दिखाया कमाल

India vs West Indies: T20 सीरीज का चौथा मैच भारतीय टीम ने कल शनिवार 6 जुलाई को खेला गया है जिसमें भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज की टीम को करारी मात दी है।

0
333
India vs West Indies

India vs West Indies: इन दिनों भारतीय टीम वेस्टइंडीज का दौरा कर रही है। जहां पर भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 मैचों की T20 सीरीज खेल रही है। T20 सीरीज का चौथा मैच भारतीय टीम ने कल शनिवार 6 जुलाई को खेला गया है जिसमें भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज की टीम को करारी मात दी है। भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज की टीम को 59 रनों से हरा दिया है ‌‌। इस दौरान रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है लेकिन भारतीय टीम एक खिलाड़ी ने इतना अच्छा प्रदर्शन किया की सभी का दिल जीत लिया है इस खिलाड़ी को मैन ऑफ द मैच के किताब से नवाज गया है। पिछले मैचों में इस खिलाड़ी ने बेहद ही घटिया प्रदर्शन किया था जिसके चलते लोग काफी मायूस हो गए ।लेकिन इस मैच में इसने कमाल का प्रदर्शन करके सभी का दिल जीत लिया है।

इस खिलाड़ी ने किया शानदार प्रदर्शन

भारतीय टीम T20 सीरीज में 3-1 से सीरीज में बढ़त हासिल कर ली है। वही t20 सीरीज के चौथे मैच में खिलाड़ी ने शानदार प्रदर्शन किया है। इस आवेश खान ने तो तहलका ही मचा दिया है। आवेश खान ने अपने डूबते हुए करियर कोओवैस खान क्रिकेटर बचा लिया है। ओवैस खान ने इस मैच में चार ओवरों में 17 रन गावकर दो विकेट चटकाए हैं। खतरनाक गेंदबाजी करते हुए आवेश खान ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच अवार्ड दिया गया है। वही रोहित शर्माओवैस खान क्रिकेटर भी काफी खुश नजर आए हैं। आवेश खाने कप्तान रोहित शर्मा के विश्वास को कायम कर रखा है। इस मैच को जीत कर आवेश खान मैच को जिताकर टीम के हीरो बन चुके हैं।

पिछले दो मैचों में किया था घटिया प्रदर्शन

आवेश खान ने t20 सीरीज के दूसरे और तीसरे मैच में बेहद ही घटिया प्रदर्शन किया था ।जिसके चलते सभी को मायूस होना पड़ा। इनके घटिया प्रदर्शन को देखते हुए लोगों को लग रहा था की आवेश खान का कैरियर अब बर्बाद हो जाएगाआवेश खान लेकिन आवेश खान ने अपने डूबते हुए कैरियर को बचा लिया है। आवेश खाने दूसरे मैच में 31 रन लुटाकर एक भी विकेट नहीं चटा पाया था वही तीसरे मैच में तीन ओवरों में 47 रन गंवाकर एक भी विकेट अपने नाम नहीं किया था।

जिसके बाद कप्तान रोहित शर्मा का विश्वास फिर भी आवेश खान पर कायम रहा और उन्होंने चौथे मैच में भी उन्हें जगह दी। आवेश खान ने कप्तान रोहित शर्मा का विश्वास कायम रखा और चौथे मैच में बेहतरीन प्रदर्शन कर दिखाया। वहीआवेश खान आपको बता दे हर्षल पटेल एशिया कप से बाहर हो चुके हैं क्योंकि उनके चोट लग गई है ‌। जिसके चलते एशिया कप में आवेश खान को जगह मिल सकती है। हर्षल पटेल की जगह पर आवेश खान गेंदबाजी से तहलका मचाते नजर आ सकते हैं।

Read More-जान से मारने की धमकी मिलने पर Salman Khan ने खरीद डाली बुलेट प्रूफ कार, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश