New Zealand के खिलाफ वनडे सीरीज में भारत के पास बड़ा मौका, बन सकती है दुनिया की नंबर वन वनडे टीम

भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ हार्दिक पांड्या की कप्तानी में तीन मैचों की टी-20 तो जीत लिया है। इसके बाद अब 25 नवंबर से भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। वनडे सीरीज में भारतीय टीम के पास बहुत बड़ा मौका है।

0
168
Team india
India has a big chance in the ODI series against New Zealand

India Team: भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया मैच T20 वर्ल्ड कप खेलने के बाद न्यूजीलैंड दौरे के लिए गई हुई है। भारतीय क्रिकेट टीम को न्यूजीलैंड दौरे पर तीन मैचों की वनडे सीरीज और तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है। Team India भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ हार्दिक पांड्या की कप्तानी में तीन मैचों की टी-20 तो जीत लिया है। इसके बाद अब 25 नवंबर से भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। वनडे सीरीज में भारतीय टीम के पास बहुत बड़ा मौका है।

भारतीय टीम के नंबर वन बनने का मौका

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला 25 नवंबर को खेला जाएगा। न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन के हाथों में दी गई है। न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम के कई सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। इसके Team Indiaसाथ भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा को भी इस दौरे के लिए आराम दे दिया गया है। शिखर धवन की कप्तानी में भारतीय टीम के पास विश्व की नंबर वन वन डे टीम बनने का मौका है। भारतीय टीम अभी आईसीसी वनडे रैंकिंग में तीसरे स्थान पर बनी हुई है।

नंबर वन बनने के लिए करना होगा यह काम

आपको बता दें कि भारतीय टीम के स्टार ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन की कप्तानी में टीम इंडिया न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में क्लीन स्वीप कर देती है तो भारतीय क्रिकेट टीम आईसीसी की वनडे रैंकिंग में पहले स्थान Shikhar Dhawanपर पहुंच जाएगी। हालांकि भारतीय क्रिकेट टीम अभी तक आईसीसी की वनडे रैंकिंग में तीसरे नंबर पर कायम है। शिखर धवन ने की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम के पास विश्व की नंबर वन वनडे टीम बनने का मौका हैं।

Read More-Team India का खिलाड़ी अपनी ही टीम के लिए बन रहा है बोझ, लगातार कर खराब प्रदर्शन