Prithvi Shaw

नई दिल्ली। भारतीय टीम के ओपनर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) की दमदार बल्लेबाजी देखकर क्रिकेट की दुनिया में सभी लोग हैरान है। श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ पहले वनडे मैच में पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने ऐसी विस्फोटक बैटिंग काफी सुर्ख़ियों में है। शॉ ने श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मैच में 24 गेंदों पर 43 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। इस मैच के दौरान पृथ्वी शॉ ने अपनी पारी में 9 चौके जड़े। जिसके कारण पृथ्वी शॉ को ‘मैन ऑफ द मैच’ का ख़िताब दिया गया।

India (IND) vs Sri Lanka (SL) 1st ODI Highlights: India hammer Sri Lanka by  7 wickets as captain Dhawan shines - India Todayपृथ्वी शॉ ने की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

पृथ्वी शॉ ने ऐसी बल्लेबाजी की, जिससे श्रीलंका की टीम पहले 5 ओवर में ही मैच से बाहर हो गई। इंडिया के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने पृथ्वी शॉ की इस विस्फोटक बल्लेबाजी पर फनी प्रतिक्रिया दी है। पृथ्वी शॉ की बैटिंग के लिए मन जाता है कि उनमें तेंदुलकर, सहवाग और लारा की झलक नजर आती है।

India vs Sri Lanka 1st ODI Live Streaming TV Channels, IND vs SL 2021सहवाग का ट्वीट हो रहा वायरल

वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने ट्विटर पर अपनी, ब्रायन लारा और सचिन तेंदुलकर की एक तस्वीर साझा की और लिखा, ‘पहले 5.3 ओवर में हमारा जलवा रहा।’ आपको बता दें कि भारत के कोच रवि शास्त्री कह चुके हैं कि पृथ्वी शॉ में सहवाग, सचिन और लारा की झलक नजर आती है।

भारत ने श्रीलंका को हराया

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने श्रीलंका को पहले वनडे मैच में 7 विकेट से हराकर 3 मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है। इससे पहले श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 9 विकेट पर 262 रन बनाए। इंडिया ने इसके जवाब में 263 रनों का टारगेट 36.4 ओवर में ही हासिल कर लिया। वहीं कप्तान शिखर धवन ने नाबाद 86 रन बनाए। ईशान किशन ने 59 रन बनाये। पृथ्वी शॉ ने 24 गेंदों पर 43 रन जोड़े। भारतीय टीम की तरफ से दीपक चाहर, युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव ने दो-दो विकेट चटकाए। वहीं अब दूसरा वनडे मैच मंगलवार 20 जुलाई को कोलंबो में खेला जाएगा।

इसे भी पढ़ें:- जीवित एक्टर को बताया मृत, सवाल करने पर Youtube ने दिया हैरान करने वाला जवाब

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here