IND vs AUS: इन खिलाड़ियों के साथ जीत के इरादे से मैदान पर उतरेगी विराट टीम, जानें मैच का पूरा हाल

627
IND-AUS ODI

श्रीलंका से मैच सीरीज खत्म होने के बाद आज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम तीन वनडे सीरीज के मैच में पहला मुकाबला खेलने मैदान पर उतरेगी. ये मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दोपहर 1:30 से खेला जाएगा. इस सीरीज को देखना दिलचस्प होगा क्योंकि भारत, सीरीज पर कब्जा करने और ऑस्ट्रेलिया से बदला लेने के इरादे से मैदान पर अपने धुरंधर खिलाड़ियों के साथ उतरेगी. बता दें कि साल 2019 के मार्च महीने में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को उसी के घर में 5 मैचों की वनडे सीरीज में 2-3 से शिकस्त दी थी. और सीरीज को अपने नाम किया था.

फिलहाल इस मैच में लोग ये देखना चाहते हैं कि ओपनर के तौर पर विराट किन दो खिलाड़ियों को रखते हैं, क्योंकि देखा जाए तो इस समय शिखर धवन और केएल राहुल दोनों ही अपने जबरदस्त फॉर्म में हैं, इसलिए ये चयन करना की ओपनर के तौर पर कौन खेलेगा ये विराट के लिए मुश्किल साबित हो सकता है. उम्मीद ये जताई जा रही है कि रोहित शर्मा, केएल राहुल और शिखर धवन को खिलाने के लिए कोहली को अपने नंबरिंग में बदलवा करना पड़ सकता है. फिलहाल प्लेइंग इलेवन में विराट की टीम में कौन-कौन शामिल किया जा सकता है, चलिए हम आपको बताते हैं.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे मैच में
रोहित शर्मा और शिखर धवन को एक साथ ओपनिंग पर उतारा जा सकता है. केएल राहुल को तीसरे नंबर पर बैटिंग करने के लिए भेजा जा सकता है. नंबर चार पर खुद टीम के कप्तान विराट कोहली बैटिंग करने के लिए उतर सकते हैं. नंबर पांच पर श्रेयस अय्यर को बैटिंग करने के लिए मौका दिया जा सकता है. इस समय ये भी अपने जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- धोनी पर सुनील गावस्कर ने उठाए सवाल, बोले- कोई टीम से इतना लंबा ब्रेक कैसे ले सकता है