Saturday, January 16, 2021

Ind vs Aus: होटल में कैद टीम इंडिया, बिस्तर से लेकर टॉयलेट खिलाड़ी कर रहे हैं साफ!

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथा और आखिरी टेस्ट मैच खेलने के लिए ब्रिस्बेन पहुंच गई है. आखिरी टेस्ट में भी अंजिक्य रहाणे टीम की कप्तानी करेंगे और सीरीज जीतने की पूरी कोशिश करेंगे. इस समय दोनों ही टीमें सीरीज में 1-1 से बराबरी पर है. मंगलवार की दोपहर ही टीम इंडिया मुकाबले के लिए ब्रिस्बेन पहुंची और गाबा से करीब 4 किलोमीटर दूर एक फाइव स्टार होटल में ठहरी है. लेकिन ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि, जिस फाइव स्टार होटल में टीम इंडिया को ठहराया गया है वहां टीम के खिलाड़ियों को मूलभूत सुविधाओं से भी वंचित रखा जा रहा है. जिस वजह से टीम खुश नही हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो टीम इंडिया के साथ यात्रा करने वाले एक सदस्य ने बताया कि, हम कमरे में बंद हैं और खुद ही अपना बिस्तर लगा रहे हैं और टॉयलेट साफ करते हैं. उन्होंने बताया कि, खाना भी पास के भारतीय रेस्टोरेंट से आ रहा है. हम फ्लोर से कहीं नहीं जा सकते और सदस्य का ये भी कहना है कि होटल पूरी तरह खाली है. हम ना तो स्वीमिंग पूल का इस्तेमाल कर सकते हैं और ना ही जिम या होटल की किसी सुविधा का. होटल के कैफे और रेस्टोरेंट भी बंद हैं.

क्या ऑस्ट्रेलिया के साथ होगा ऐसा व्यवहार
सूत्र का कहना है कि, जो भी सुविधाओं को लेकर वादे किए गए हैं उनका क्या हुआ. हमें जो यहां मिल रहा हैं वह दो विपरीत चीजें हैं. दौरे से पहले कुछ और चीजें कही गई थीं और कहा गया था कि एक बार अनिवार्य क्वारंटीन पूरा होगा तो खिलाड़ियों के लिए सभी कुछ आसान हो जाएगा. सारी सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी. पर अब यहां आकर हमें बिस्तर लगाने से लेकर खुद टॉयलेट साफ करने के लिए कहा जा रहा है. तो ऑस्ट्रेलिया टीम जब भारत आती है तो क्या उनके खिलाड़ियों के साथ बीसीसीआई द्वारा इस तरह का व्यवहार किया जाता है?

ये भी पढ़ेंः- टीम इंडिया के खिलाड़ियों का Video बनाने शख्स को पड़ी गालियां, बोला- माफी मांगता हूं..

Stay Connected

1,097,106FansLike
10,000FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles